Yamaha Rx 100 की लॉन्चिंग का इंतजार खत्म! जानिए कीमत और फीचर्स

भारत की सड़कों पर दशकों पहले गदर मचाने वाली यामाहा आरएक्स 100 की लॉन्चिंग का इंतजार लोग एक बार फिर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अफवाहों की मानें तो इस बाइक को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. इस बाइक को लोगों के बीच में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है, जिसके फीचर्स को काफी पसंद किया जा सकता है.

अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो फिर थोड़े दिन और रुक जाइये. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अफवाहों की मानें तो मार्च 2025 तक इसे लॉन्च करने का काम किया जा सकता है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है. इस बाइक को लोगों के बीच काफी लाइक किए जाने की संभावना है. हालांकि, कंपनी की ओर से आधिकारिक रूप से अभी कुछ नहीं कहा गया है.

Yamaha RX 100 के फीचर्स

यामाहा आरएक्स 100 को लोगों के बीच फीचर्स की वजह से भी खूब पसंद किए जाने की संभावना है. इसका डिजाइन एकदम सामान्य रहने की उम्मीद है. बाइक में गोल हेडलाइट, साधारण ईंधन टैंक, और सीधी सीट इसे एक विंटेज लुक में दिया जा सकता है. यामाहा आरएक्स 100 क्रोम फिनिश वाली मडगार्ड्स और साइलेंसर इसे एक प्रीमियम फील देने का काम कर सकती है.

बाइक में 98cc का 2-स्ट्रोक इंजन भी शामिल किया जा सकता है. पहले भी यह इंजन सबसे शक्तिशाली माना जाता था. सोशल मीडिया पर अफवाहों की मानें तो इसके इंजन 11 बीएचपी की ताकत उत्पन्न करने का काम कर सकता है. यह बाइक 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ 7 सेकेंड में पकड़ने का काम सकती है. इसकी आवाज ऐसी होगी कि दूर से पहचान हो जाएगी. पहले वाली ध्वनि में ही लॉन्च हो सकती है.

बाइक की कीमत

सोशल मीडिया पर फीचर्स के अलावा कीमत की अफवाहें भी तेजी से वायरल हो रही हैं. यामाहा आरएक्स को खरीदने में मिडिल क्लास को दिक्कत नहीं होगी. कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में यामाहा आरएक्स 100 की कीमत 1 से 1.20 लाख रुपये तक निर्धारित की जा सकती है. अगर इतनी कीमत रही तो इसे लॉन्च होते ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है.

नोटः जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अफवाहों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है. Bharat Timesbull.com का मकसद आपको गुमराह करना नहीं बल्कि जानकारी देना है. कंपनी का इससे कोई लेना देना नहीं है.

Leave a Comment