सुबह सुबह गलती से देख लिया ये चीज तो हो जाएंगे कंगाल 

ज्योतिष शास्त्रों और वास्तु शास्त्र  में ऐसी कई चीजों के बारे में बताया गया है जिन्हें सुबह सुबह देखना काफी अशुभ माना जाता है । आज हम आपको उन चीजों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हें अगर आपने सुबह सुबह देख लिया तो आपके घर में कंगाली का प्रवेश हो जाएगा और घर में रुपयों पैसों की किल्लत शुरू हो जाएगी । 

आइए जानते है इन चीजों के बारे में 

बंद घड़ी:

वास्तु शास्त्र के अनुसार, यदि घर में घड़ी बंद है या खराब हो गई है तो उसे सामने न रखें।  यह अशुभता का कारण बन सकती है।  बता दें कि, यदि आपको सुबह उठते ही बंद घड़ी दिखाई देती है तो यह संकेत माना जाता है कि कोई बड़ी समस्या आपके जीवन में आने वाली है। 

टूटी हुई मूर्ति 

घर में टूटी हुई मूर्ति का होना भी अपसगुण माना जाता है । इसके साथ ही कहा ये भी जाता है कि आपने अगर सुबह सुबह देवता या किसी अन्य की खंडीत मूर्ति को देख लिया तो आपके घर में दरिद्रता का प्रवेश हो जाएगा और आपके जीवन में परेशानी शुरू हो जाएगी। 

परछाई 

परछाई को अक्सर काली शक्तियों के साथ जोड़कर देखा जाता है । ऐसे में सुबह सुबह परछाई को देखना मुसीबत को अपने पास बुलाने जैसा है । अगर आपने गलती से भी सुबह सुबह परछाई को देख लिया तो आप भी बड़ी मुसीबत में पड़ सकते है। 

टूटा आईना:

 घर में टूटा आईना यानी सीसा भी नहीं रखना चाहिए।  माना जाता है कि, यदि कोई व्यक्ति सुबह-सुबह उठने के साथ ही ऐसा आईना देखता है तो यह अशुभता का कारण बन सकता है।  कहा जाता है इस अनदेखी करने वाले जातकों के बने बनाए काम के बिगड़ सकते हैं। 

डिस्क्लेमर: ऊपर लिखी गई खबर धार्मिक मान्यताओ पर आधारित है । हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते है । 

ये भी पढ़ें: दिवाली में बदलने वाली है इन राशि वालों की किस्मत 

Leave a Comment