Bajaj Pulsar N125 का टीज़र हुआ जारी, 17 अक्टूबर को होगी लॉन्च

Bajaj Auto ने अपनी नई बाइक Bajaj Pulsar N125 को आधिकारिक रूप से टीज़ कर दिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कंपनी ने बाइक का एक टीज़र वीडियो जारी किया है जिसने बाइक लवर्स के बीच खलबली मचा दी है। यह बाइक 17 अक्टूबर को लॉन्च की जाएगी और अपने सेगमेंट की बाकी पॉपुलर बाइक्स जैसे कि TVS Raider और Hero Xtreme 125 R को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। तो आइए जानते हैं इस बाइक की खासियतों के बारे में।

Bajaj Pulsar N125 का टीज़र

Bajaj Pulsar N125 के टीज़र में कुछ खास बातें नजर आई हैं। सबसे पहले बाइक का रंग जो कि पर्पल दिख रहा है। यह रंग हमें पुरानी Bajaj Pulsar 150 और Pulsar 180 की याद दिलाता है। इसके अलावा टैंक एक्सटेंशन पर दिलचस्प ग्राफिक्स देखे जा सकते हैं जिसमें फ्लोरोसेंट येलो एक्सेंट्स हैं। यह लुक बाइक को यंग जनरेशन के बीच और भी पॉपुलर बनाएगा।

टीज़र से साफ है कि Bajaj ने Pulsar N125 को खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। इसकी सीधी टक्कर TVS Raider और Hero Xtreme 125 R से होने वाली है जो पहले से ही मार्केट में अपनी जगह बना चुके हैं।

Read more – 6 नवंबर को Skoda Kylaq की होगी धमाकेदार एंट्री, Nexon और Brezza को देगी टक्कर

Read more – Ather दे रही है मात्र ₹1,130 में 5900 रुपये तक के Service Plans बेनिफिट्स, जानें डिटेल्स

Bajaj Pulsar N125 के इंजन और परफॉर्मेंस

इसके इंजन की बात करे तो टीज़र के जरिए बाइक का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन भी झलकता है। हालांकि पावर और टॉर्क के आंकड़े अभी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आए हैं लेकिन संभावना है कि यह बाइक अपने प्रतिद्वंदियों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करेगी। इंजन ट्यूनिंग में Bajaj से कुछ खास और रिस्पॉन्सिव परफॉर्मेंस की उम्मीद की जा रही है जो शहर में राइडिंग के लिए बेहतरीन साबित होगी।

Bajaj Pulsar N125 के फीचर्स और डिज़ाइन

इसके फीचर्स की बात करे तो Bajaj Pulsar N125 में फीचर्स की एक लंबी लिस्ट मिलने की उम्मीद है। बाइक में LED लाइट्स, TFT या LCD डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे आधुनिक फीचर्स हो सकते हैं। पहले स्पॉट की गई टेस्ट बाइक में स्टील चेसिस, टेलीस्कोपिक फोर्क और मोनोशॉक जैसे फीचर्स भी देखे गए थे जो इसे एक बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस देंगे।

इसके डिज़ाइन की बात करें तो बाइक के ग्राफिक्स और फ्लोरोसेंट एक्सेंट्स युवाओं के लिए इसे और आकर्षक बना देंगे। यह बाइक न केवल दिखने में शानदार होगी बल्कि फीचर्स के मामले में भी मुकाबला करेगी।

Bajaj Pulsar N125 की कीमत

अब बात करे इसके कीमत की तो कीमत के मामले में Bajaj की रणनीति भी काफी दिलचस्प हो सकती है। उम्मीद लगाए जा रहे हैं कि Bajaj Pulsar N125 की शुरुआती कीमत 90,000 रुपये से 95,000 रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह बाइक अपने सेगमेंट में काफी अच्छी साबित होगी और हो सकता है कि Bajaj अपने अप्पोइंट की तुलना में कीमतों को थोड़ा कम रखकर एक बड़ी बढ़त हासिल करे।

Read more – Hyundai ने की अपनी नई Electric SUV लॉन्च, दमदार फीचर्स के साथ देगी 360 km रेंज

Read more – 7th Pay Commission: दिवाली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को मिला तोहफा, डीए में बंपर बढ़ोतरी

Bajaj Pulsar N125 की आधिकारिक लॉन्च डेट 17 अक्टूबर 2024 तय की गई है। इस लॉन्च से Bajaj एक बार फिर अपने प्रसिद्ध Pulsar ब्रांड की विरासत को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही है। कंपनी की पूरी तैयारी है कि इस बाइक के जरिए वह युवा ग्राहकों का ध्यान खींचे और अपने अप्पोइंट को कड़ी चुनौती दे।

Leave a Comment