Ather दे रही है मात्र ₹1,130 में 5900 रुपये तक के Service Plans बेनिफिट्स, जानें डिटेल्स

Ather Care Service Plans – इलेक्ट्रिक व्हीकल इंडस्ट्री में Ather Energy का नाम जाना-माना है लेकिन उनके प्रोडक्ट्स की कीमत और सर्विस चार्जेज को लेकर लोगों में थोड़ी चिंता थी। इसे ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए Ather Care Service Plans की घोषणा की है जिसका उद्देश्य ग्राहकों की सर्विस से जुड़ी समस्याओं का समाधान करना है।

इन सर्विस प्लान्स की कीमतें अगस्त 2024 में लीक हुई थीं और अब इन्हें आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया गया है। इन प्लान्स के जरिए Ather अपने ग्राहकों को बेहतरीन सर्विस देने के साथ-साथ खर्चों को भी कम करने की कोशिश कर रहा है।

Ather Care सर्विस प्लान्स

Ather ने अपने ग्राहकों के लिए तीन सर्विस प्लान्स पेश किए हैं: Ather Care, Ather Care Plus और Ather Care Max। इन प्लान्स की कीमतें ₹1,130 से शुरू होती हैं, और इनमें से सबसे महंगा प्लान Ather Care Max है, जिसकी कीमत ₹2,400 है और इसके साथ ग्राहकों को ₹5,900 तक के बेनिफिट्स मिलते हैं।

Read More – 7th Pay Commission: दिवाली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को मिला तोहफा, डीए में बंपर बढ़ोतरी

Read More – Hyundai ने की अपनी नई Electric SUV लॉन्च, दमदार फीचर्स के साथ देगी 360 km रेंज

इन सर्विस प्लान्स को Ather के नए ग्राहकों के साथ-साथ उन स्कूटर मालिकों के लिए भी डिजाइन किया गया है, जिनकी 3 साल की वारंटी समाप्त हो चुकी है। इन प्लान्स के जरिए ग्राहक 1 साल या 10,000 किलोमीटर तक की सुविधा पा सकते हैं।

सर्विस प्लान्स का उद्देश्य

इन सर्विस प्लान्स का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को सस्ती और किफायती मेंटेनेंस सर्विस देना है। Ather Care सर्विस पैक में ग्राहकों को कुछ फ्री पीरियोडिक मेंटेनेंस और वियर-एंड-टियर पार्ट्स पर डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके साथ ही ग्राहकों को ExpressCare, वॉशिंग और पॉलिशिंग जैसी वैल्यू-एडेड सर्विसेस का भी फायदा मिलेगा जिससे स्कूटर की देखभाल और आसान हो जाएगी।

Ather Care Plans

प्लान सुविधाएं कीमत फायदे (₹ तक)
Ather Care 2 फ्री पीरियोडिक मेंटेनेंस, 1 साल में एक बार वियर एंड टियर पार्ट्स और लेबर पर 10% छूट ₹1,130 ₹2,000 तक
Ather Care Plus 2 फ्री पीरियोडिक मेंटेनेंस, 1 फ्री पॉलिशिंग और 1 फ्री वॉश, वियर एंड टियर पार्ट्स पर 10% छूट और लेबर पर 15% छूट (साल में 2 बार) ₹1,600 ₹3,500 तक
Ather Care Max 2 फ्री पीरियोडिक मेंटेनेंस, 2 फ्री ब्रेकपैड रिप्लेसमेंट, 2 फ्री वॉश, 2 ExpressCare सर्विस, 2 फ्री पॉलिशिंग और बेल्ट लुब्रिकेशन, वियर एंड टियर पार्ट्स पर 10% और लेबर पर 15% छूट ₹2,400 ₹5,900 तक

क्या हैं फायदे

Ather के इन सर्विस प्लान्स के जरिए कंपनी अपने ग्राहकों को मानसिक शांति देने का प्रयास कर रही है ताकि स्कूटर के मेंटेनन्स का खर्चा भारी न पड़े। ये प्लान्स खासतौर से उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद हैं जिनके स्कूटर की वारंटी खत्म हो चुकी है या जो अपने स्कूटर की मेंटेनेंस को लेकर चिंतित रहते हैं।

Read More – विराट कोहली टेस्ट में इतिहास रचने के करीब, बनेंगे ऐसा कारनामा करने वाले चौथे भारतीय

Read More – TATA Group Jobs 2024- टाटा ग्रुप में आने वाली बम्पर नौकरी, सेमीकंडक्टर, ऑटो समेत इन सेक्टर में होगी भर्ती

साथ ही, इन प्लान्स में कई तरह की सुविधाएं शामिल की गई हैं जैसे कि फ्री मेंटेनेंस, वियर-एंड-टियर पार्ट्स पर छूट और बाकी वैल्यू-एडेड सर्विसेस, जो ग्राहकों को किफायती दामों में अच्छी सर्विस प्रदान करती हैं।

Ather Energy ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए Ather Care Service Plans को पेश किया है। ये प्लान्स ग्राहकों को न सिर्फ किफायती दरों पर बेहतरीन सर्विस प्रदान करते हैं, बल्कि स्कूटर की मेंटेनेंस को भी आसान और सुविधाजनक बनाते हैं।

Leave a Comment