आईपीएल में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस को देंगे झटका! जानिए किस टीम में होंगे शामिल

भारतीय क्रिकेट टीम ने अभी बांग्लादेश को टी-20 सीरीज में करारी शिकस्त दी है. इससे पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में टेस्ट सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया और अब सूर्य कुमार यादव के नेतृत्व में टी-20 में भारत ने क्लीन स्वीप कर दिया. इसके बाद भारतीय टीम के हौसले काफी बुलंद हैं. भारतीय टीम के कई खिलाड़ी अब आईपीएल को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

सभी के दिमाग में सवाल उठ रहा है कि रोहित शर्मा अगला आईपीएल किस टीम के लिए खेलेंगे. हालांकि, बीसीसीआई ने आईपीएल ऑक्शन से पहले खिलाड़ी रिटेन करने की संख्या में इजाफा कर सबको चौंका दिया है. अब कोई भी आईपीएल फ्रेंचाइजी 6 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है. सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि रोहित शर्मा इस बार मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं.

अगर उन्होंने मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ा तो फिर किस टीम में शामिल होंगे. अभी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की रिपोर्ट्स में इस तरह का दावा किया जा रहा है.

रोहित शर्मा क्या छोड़ेंगे मुंबई इंडियंस का साथ?

दिसंबर महीने में आईपीएल सीजन को लेकर मेगा ऑक्शन होने की संभावना है. इससे पहले अब टीमें सभी अपने खिलाड़ियों की रिटेंशन लिस्ट जारी करेंगी. माना जा रहा है कि रोहित शर्मा रिटेंशन लिस्ट जारी होने से पहले ही मुंबई इंडियंस को छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो फिर मुंबई इंडियंस के लिए यह किसी बड़े झटके की तरह होगा.

अगर उन्होंने मुंबई इंडियंस को छोड़ा तो फिर किस टीम में शामिल होंगे. किसी वजह से रोहित शर्मा मेगा ऑक्शन में पहुंचे तो मुंबई इंडियंस की घोर प्रतिद्वंद्वी माने जाने वाली दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स तगड़ी बोली लगा सकती हैं. उम्मीद है कि रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन सकते हैं. हालांकि, अभी रोहित शर्मा की तरफ से इस तरह की अफवाह पर कुछ नहीं कहा गया है.

रोहित शर्मा और पांड्या में अनबन

इंडियन प्रीमियर लीग के सत्रहवें सेशन में रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या में साफ तौर पर अनबन देखने को मिली थी. अनबन की वजह मुंबई इंडियंस का वो फैसला था जिसमें रोहित शर्मा को अचानक कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को कमान सौंप दी थी. इससे रोहित शर्मा के फैंस का गु्स्सा फूट पड़ा था, जिसका सामना पांड्या को मैदान पर भी करना पड़ा था. मैदान पर भी रोहित शर्मा और पांड्या के बीच ठीक तालमेल नहीं रहने की खबरें आई थीं.

Leave a Comment