दो टके के अपराधी के नेटवर्क को 24 घंटे में खत्म कर दूंगा, लॉरेंस बिश्नोई को पप्पू यादव की धमकी

Baba Siddique Death: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में घर के बाहर एनसीपी बाबा सिद्दीकी की हत्या की गई तभी से हर जगह आक्रोश है. एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई गैंग ने लेकर सभी को हैरान कर दिया है. लॉरेंस बिश्नोई काफी दिनों से जेल में है, लेकिन उसका नेटवर्क अभी भी कैसे दिग्गजों को निशाना बना रहा है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग को लेकर देशभर में आक्रोश है. इस बीच बिहार में पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने सीधे तौर पर लारेंस बिश्नोई गैंग को चुनौती दे डाली है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग को कड़े शब्दों में चुनौती दी है. उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई को क्या चुनौती दी, यह आर्टिकल में आप नीचे जान सकते हैं.

पप्पू यादव ने दी बड़ी चेतावनी

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने लॉरेंस बिस्नोई गैंग को बड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि जेल में बैठा एक दो टके का बदमाश कभी मूसेवाला को मार रहा है तो कभी करणी सेना प्रमुख की हत्या कर दे रहा है. उन्होंने कहा कि कानून उन्हें अनुमति दे तो वह महज 24 घंटे में इस बदमाश के पूरे नेटवर्क को तबाह कर सकते हैं.

पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए यह बातें कही हैं. इसेक साथ ही पप्पू यादव ने देश की पुलिस व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा कि यह देश है या …, एक अपराधी जेल में बैठकर चुनौती देकर लोगों का मार रहा है और सब मूकदर्शक बने बैठे हैं. आगे कहा कि वह कानून के आगे विवश हैं. अन्यथा इस बदमाश के पूरे नेटवर्क को महज 24 घंटे में खत्म कर सकते हैं.

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल चार में तीन आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभी चौथे आरोपी मोहम्मद जीशान अख्तर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. पुलिस जल्द ही इस आरोपी की भी गिरफ्तार कर बड़े राजफाश का खुलासा कर सकती है. आरोपी का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर है, जिसकी हर घंटे में लोकेशन बदल रही है.

पुलिस की मानें तो जीशान अभी भी मुंबई में ही छिपा हुआ है, जिसकी गिरफ्तार जल्द होने वाली है. जानकारी की मानें तो जीशान सीधा लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्टेड है. उसने ही गैंग के बाकी बदमाशों के रहने की व्यवस्था मुंबई में कराई है. थी

Leave a Comment