लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर कई बड़े नाम? जानिए हिट लिस्ट में कौन शामिल

Lawrence Bishnoi: महाराष्ट्र में जब से एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई, तब से एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग चर्चा का विषय बना हुआ है. हत्या की जिम्मेदारी खुद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली है. अब सभी के मन में सवाल उठ रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के टारगेट पर कौन लोग हैं, क्योंकि कुछ महीने पहले सलमान खान के घर के बाहर भी गोलीबारी की गई थी.

गोलीबारी की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी. इस बीच लॉरेंस बिश्नोई की हिट लिस्ट की चर्चा खूब हो रही है. इंडिया टुडे को मिलने वाले एनआईए के एक दस्तावेज में बड़ा खुलासा हुआ है. इसी दस्तावेज में लॉरेंस बिश्नोई की हिट लिस्ट का खुलासा हुआ है, जिसे आप भी आराम से जान सकते हैं. दस्वाजे की मानें तो सलमान खान बिश्नोई के मेन टारगेट हैं.

लॉरेंस बिस्नोई ने खोले थे बड़े राज

इंडिया टुडे को मिले एनआईए के एक दस्तावेज में अभिनेता सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई के मेन टारगेट पर हैं. दरअसल, सलमान खान 1998 में एक काले हिरण की हत्या में अपनी भूमिका के चलते बिश्नोई गैंग के निशाने पर आए थे. बिश्नोई समुदाय में हिरण को बहुत ही पवित्र माना जाता है. एक बार लॉरेंस बिश्नोई ने खान के मुंबई आवास की रेकी करने के लिए संपत नेहरा गैंगस्टर को भेजा था.

इस गैंगस्टर को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था. इतना ही नहीं इस साल के आरंभ में लॉरेंस बिस्नोई के कुछ शूटरों ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग भी की थी. वहीं, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी भी ली थी. इस रिपोर्ट में दावा किया गया कि अब मूसेवाला के मैनेजर शगनप्रीत सिंह भी हिट लिस्ट में शामिल है. वहीं, गैंगस्टर कौशल चौधरी भी हिट लिस्ट में शामिल है.

जानिए लॉरेंस विश्नोई के पास कितने शूटर?

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नेटवर्क अब पूरे देश में फैलता जा रहा है, जिसके निशाने पर कई बड़े दिग्गज हैं. सलमान खान की हत्या के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग कई बार संयंत्र रच चुका है. इस गैंग का नेटवर्क देश के 11 राज्यों में फैला हुआ है, जिसके बाद 700 शूटर हैं.

Leave a Comment