Yamaha की वाट लगाने मार्केट में आयी Bajaj की धांसू बाइक, किफायती कीमत में देता है शानदार फीचर्स

Bajaj Pulsar N125: अगर आप भी इस दिवाली एक नई बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं, तो Bajaj की तरफ से आने वाली ये शानदार बाइक आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है। इस शानदार बाइक का नाम Bajaj Pulsar N125 है। मार्केट में ऑटोमोबाइल कंपनियां जोरदार ऑफर्स और नई लॉन्च के साथ कंटोमेर को लुभाने में लगी हैं। इस भीड़ में Bajaj की यह नई बाइक अपने दमदार फीचर्स और किफायती कीमत के कारण मार्केट में धूम मचा रही है।

Bajaj Pulsar N125 का इंजन और माइलेज

Bajaj Pulsar N125 के इंजन और माइलेज की बात करें तो Bajaj Pulsar N125 में 131.32 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है, जो 8100 RPM पर 15.32 bhp की पावर और 6520 RPM पर 12.21 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन पावरफुल होने के साथ साथ काफी फ्यूल एफ्फिसिएंट भी है। इस शानदार बाइक में ड्यूल चैनल ABS सिस्टम भी मौजूद है, जो आपकी सेफ्टी का ध्यान रखता है। इस इंजन के साथ आपको 70 से 73 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज मिलता है, जो इसे डेली की राइड के लिए एक किफायती ऑप्शन बनाता है।

Read More: क्या बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेल पाएंगे मोहम्मद शमी, जानिए ताजा अपडेट

Read More: नीता अंबानी का बड़ा फैसला, आईपीएल 2025 के लिए रोहित शर्मा को कर रहीं रिटेन

Bajaj Pulsar N125 के फीचर्स

Bajaj Pulsar N125 के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो तो इस शानदार बाइक में आपको वो सारी फीचर्स मिलती हैं, जो इसे और भी शानदार बनाती हैं। इस शानदार बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसे सभी इम्पोर्टेन्ट फीचर्स मौजूद हैं। इसके अलावा, बाइक में आपको डिस्क ब्रेक्स और ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं, जो आपकी हर राइड को सेफ और कंफर्टेबल बनाते हैं।

इस शानदार बाइक में आपको 4.63 इंच की एलईडी स्क्रीन दी गई है, जिसमें स्पीड, माइलेज और दूसरी इम्पोर्टेन्ट इनफार्मेशन देखी जा सकती है। इसके साथ ही, बाइक में मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है, जो लंबी सफर के समय आपके स्मार्टफोन को चार्ज रखने में मदद करेगा। इस बाइक की वेट की बात की जाए तो इस बाइक का वजन 124 किलोग्राम है, जो इसे हल्का और चलाने में आसान बनाता है।

Read More: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में डेब्यू कर सकते हैं ये 2 खिलाड़ी, जूनियर हार्दिक भी शामिल

Read More: Dance Video: गोरी नागोरी ने मचाया ऐसा गदर कि खूब हुई नोटों की बारिश, देखें वीडियो

Bajaj Pulsar N125 की कीमत और EMI ऑप्शन

Bajaj Pulsar N125 की कीमत EMI ऑप्शन की बात की जाए तो इंडियन मार्केट में इसकी शुरुआती कीमत ₹87,930 है, जो इसे अपने सेगमेंट में एक बेहतरीन ऑप्शन बनाती है। अगर आप इसे एक साथ खरीदने के बजाय किस्तों में लेना चाहते हैं, तो यह भी कर सकते है। इस शानदार बाइक को आप 8.21% की इंटरेस्ट रेट पर आप इसे 29 महीने की आसान EMI पर खरीद सकते हैं।

Leave a Comment