मात्र इतनी सी कीमत पे खरीद लाएं Honda Shine 125, दमदार फीचर्स के साथ मिलता है तगड़ा डिज़ाइन

Honda Shine 125: अगर आप भी एक ऐसी बाइक लेना चाहते हैं, जो दमदार परफॉर्मेंस और शानदार लुक्स के साथ किफायती भी हो, तो Honda की ये शानदार बाइक आपके लिए परफेक्ट चॉइस होने वाली है। इस शानदार बाइक का नाम Honda Shine 125 है। यह बाइक Honda की पॉपुलर बाइक में से एक है, जो अपने सेगमेंट में शानदार फीचर्स और शानदार माइलेज प्रोवाइड करती है। इस बाइक में आपको कई सारे दमदार फीचर्स दिए गए हैं, तो चलिए इस शानदार बाइक के बारे में अच्छे से जानते हैं।

Honda Shine 125 के फीचर्स

इस शानदार बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो Honda Shine 125 पावरफुल इंजन के साथ आता है। इसके साथ साथ इसमें कई मॉडर्न और यूज़फुल फीचर्स भी दिए गए हैं, जो इसे और भी अट्रैक्टिव बनाते हैं। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसे जरूरी फीचर्स दिए गए हैं, जो आपकी राइडिंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाते हैं।

Read More: नीता अंबानी का बड़ा फैसला, आईपीएल 2025 के लिए रोहित शर्मा को कर रहीं रिटेन

Read More: Yamaha की वाट लगाने मार्केट में आयी Bajaj की धांसू बाइक, किफायती कीमत में देता है शानदार फीचर्स

इसके अलावा, इस बाइक में आपको डिस्क ब्रेक्स और ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं, जो इसे सेफ्टी के लिहाज से भी एक बेहतरीन ऑप्शन बना देते हैं। इस शानदार बाइक में 4.18 इंच की LED स्क्रीन भी है, जिसमें आपको स्पीड और माइलेज जैसी सभी इनफार्मेशन मिल जाती है। अगर आप लॉन्ग राइड्स पर जाते हैं, तो इसमें मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है, जिससे आप अपने फोन को आसानी से चार्ज कर सकते हैं।

Honda Shine 125 का इंजन

इंजन के बारे में बात की जाए तो इस शानदार बाइक में आपको 124.76 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है, जो 8750 आरपीएम पर 13.42 bhp की पावर और 7120 आरपीएम पर 9.38 nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन ड्यूल चैनल ABS सिस्टम के सपोर्ट के साथ आता है, जो आपकी राइडिंग को और भी सेफ बनाता है। माइलेज की बात करें तो इस बाइक का माइलेज भी काफी शानदार है। क्यूंकि ये बाइक आपको 1 लीटर पेट्रोल में 52 से 53 किलोमीटर का माइलेज निकाल कर देती है, जो इसे एक फ्यूल एफिशिएंट ऑप्शन बनाता है।

Read More: Dance Video: गोरी नागोरी ने मचाया ऐसा गदर कि खूब हुई नोटों की बारिश, देखें वीडियो

Read More: क्या बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेल पाएंगे मोहम्मद शमी, जानिए ताजा अपडेट

Honda Shine 125 की कीमत

अब बात करते हैं Honda Shine 125 की कीमत के बारे में तो इंडियन मार्केट में इसकी शुरुआती कीमत लगभग ₹95,736 है, जो इसे किफायती बनाता है। अगर आप इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं, तो 8.69% की इंटरेस्ट रेट के साथ आप इसे 26 महीने की आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

Leave a Comment