Dance Video: गोरी नागोरी ने मचाया ऐसा गदर कि खूब हुई नोटों की बारिश, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: हरियाणावी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी के चाहने वाले हजारों में लाखों में नहीं है. अब इस इंडस्ट्री में एक नहीं बल्कि कई क्वीन ऐसी हैं जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है. इस बीच गोरी नागोरी को खूब सपोर्ट मिल रहा है. इस इंडस्ट्री में अब कई क्वीन धमाल मचाने का काम कर रही हैं, जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं.

इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में गोरी नागोरी कूद-कूदकर बवाल मचा रही हैं. भरी महफिल वे एकदम बिंदास ठुमकों से पागल और दीवाना बनाने का काम कर रही है, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है. डांसर स्टेज पर चढ़कर बवाल लटके-झटकों से कमाल कर रही हैं, जिनके साथ-साथ बूढ़े भी नाचने का काम कर रहे हैं.

आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी सफेद सूट में एकदम बवाल मचाती दिख रही हैं, जो आपने देखा तो फिर कुछ नहीं देखा. इसलिए जरूरी है आप बिल्कुल भी मौका हाथ से ना जाने दें, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होने वाली है.

अंधेरी रात में गोरी नागोरी ने मचाया गर्दा

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो में चाहने वाले साथ-साथ नाच करती दिख रही हैं. गोरी नागोरी के यूट्यूब वीडियो को अब तक 1 लाख 38 हजार से अधिक बार देखा चा चुका है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कमेंट बॉक्स में लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कुछ फैंस तो गोरी नागोरी की तुलना सपना चौधरी से कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नगाोरी ने बिग बॉस के मंच पर चढ़कर भी अपनी पहचान छोड़ने में कोई कसर अधूरी नहीं छोड़ी है. गोरी नगाोरी के वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं. इससे पहले भी उनके यूट्यूब वीडियो हर किसी का दिल जीत रही हैं.

Leave a Comment