Toyota Urban Cruiser का Taisor Limited Edition हुआ लॉन्च – जानिए क्या है नया और खास

त्योहारों के इस खास मौके पर Toyota Kirloskar मोटर ने Urban Cruiser Taisor का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। यह स्पेशल एडिशन Toyota Urban Cruiser Taisor की टर्बो पेट्रोल वेरिएंट में मौजूद है। इस लिमिटेड एडिशन में कंपनी ने Toyota Genuine Accessories (TGA) पैकेज पेश किया है जिसकी कीमत ₹20,160 ज्यादा है। यह ऑफर 31 अक्टूबर 2024 तक सभी Toyota डीलरशिप्स पर लागू रहेगा।

Toyota Genuine Accessories पैकेज

Toyota Urban Cruiser Taisor के लिमिटेड एडिशन में TGA पैकेज के साथ कई आकर्षक अपडेट्स दिए गए हैं। इसमें ग्रे और रेड कलर के फ्रंट और रियर अंडर स्पॉइलर्स, प्रीमियम डोर सिल गार्ड्स, हेडलैम्प्स और फ्रंट ग्रिल पर क्रोम गार्निश शामिल हैं। इसके साथ ही इस वेरिएंट में बॉडी साइड मोल्डिंग्स और प्रीमियम डोर वाइज़र्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा इस SUV में ऑल-वेदर 3D मैट्स और वेलकम डोर लैंप भी दिए गए हैं जो आपकी सुविधा को और बढ़ाते हैं।

Read More – Gold price Today: सोना ग्राहकों को लगा करारा झटका, दाम में बंपर बढ़ोतरी, जानें 10 ग्राम का रेट

Read More – Mahindra XUV 3XO – जानें कौन सा वेरिएंट आपके बजट में है सबसे बेहतर

Toyota Urban Cruiser Taisor के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Urban Cruiser Taisor का डिज़ाइन Maruti Suzuki Franx पर आधारित है। यह SUV कूपे-स्टाइल के साथ आती है और इसके कुछ डिज़ाइन एलिमेंट्स इसे और आकर्षक बनाते हैं। SUV में नया और बोल्ड हनीकॉम्ब मेश ग्रिल, ग्लॉस ब्लैक फिनिश के साथ और टोयोटा का लोगो बीच में लगाया गया है। इसके अलावा इस मॉडल में ट्विन LED DRLs और ट्वीक्ड LED टेललाइट्स दी गई हैं जो एक लाइट बार के साथ जुड़ी होती हैं। इसके अलॉय व्हील्स भी स्टाइलिश बनाए गए हैं।

Toyota Urban Cruiser Taisor के इंटीरियर

Toyota Urban Cruiser Taisor के केबिन में ड्यूल-टोन ट्रीटमेंट दिया गया है जबकि बाकी सभी फीचर्स लगभग पिछले मॉडल जैसे ही रखे गए हैं। फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वायरलेस ऐपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, 360-डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक LED हेडलैंप्स और कई बाकी सुविधाएं शामिल हैं।

इसके अलावा, यह सब-कॉम्पैक्ट SUV सिक्स-स्पीकर साउंड सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, और रियर AC वेंट्स जैसी सुविधाओं से लैस है, जो आपके सफर को आरामदायक बनाती हैं।

Toyota Urban Cruiser Taisor के इंजन

Toyota Urban Cruiser Taisor दो इंजन विकल्पों के साथ आती है: 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड और 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल। 1.2-लीटर इंजन 89 bhp और 113 nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है जबकि टर्बोचार्ज्ड इंजन 99 bhp और 148 nm टॉर्क जेनेरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल, 5-स्पीड AMT (नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन के लिए) और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर (टर्बो पेट्रोल इंजन के लिए) शामिल हैं। इसके अलावा इस SUV का CNG पावरट्रेन विकल्प भी मौजूद है।

Read More – दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत का करेगी पत्ता साफ! किन खिलाड़ियों को करेगी रिटेन?

Read More – मुंबई इंडियंस इन 6 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन! दिग्गज ने कर दिया ऐलान

Toyota Urban Cruiser Taisor Limited Edition त्योहारों के इस सीज़न में एक खास और नया विकल्प है। इसके स्टाइलिश डिज़ाइन, आकर्षक फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ, यह SUV उन ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है जो एक प्रीमियम लेकिन वैल्यू-फॉर-मनी वाहन की तलाश में हैं। लिमिटेड एडिशन में मिलने वाले TGA पैकेज के साथ आप अपने कार को और भी खास बना सकते हैं।

Leave a Comment