एक बार फिर फ्लॉप होंगे रोहित शर्मा, न्यूज़ीलैंड सीरीज में नहीं चलेगा हिटमैन का बल्ला

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बीते कुछ समय से इंटरनेशनल क्रिकेट में एक के बाद एक मैचों में लगातार तहलका मचा रहे हैं। लेकिन 16 अक्टूबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने जा रही 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में उनका बल्ला पूरी तरह से शांत दिखाई दे सकता है और वह बैक टू बैक मैचों में फ्लॉप हो सकते हैं। तो आइए जानने कि कोशिश करते हैं कि आखिर न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज (New Zealand Test Series) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) किस वजह से फ्लॉप हो सकते हैं।

न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में फ्लॉप हो सकते हैं Rohit Sharma

बता दें कि भारत-न्यूजीलैंड (IND VS NZ) के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 16 अक्टूबर से होने जा रहा है और इसका पहला मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अपने बल्ले और गेंद का दम दिखा सकते हैं। लेकिन वहीं कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फ्लॉप हो सकते हैं, क्योंकि अब तक वह कभी भी न्यूजीलैंड के खिलाफ बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ बड़ा पारी नहीं खेल सकें है रोहित

दरअसल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अब तक कुल 6 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसकी 11 पारियों में उनके बल्ले से 424 रन निकले हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 82 रन रहा है। हिटमैन ने किवी टीम के खिलाफ चार अर्धशतक लगाया है। मगर कभी भी शतक नहीं जड़ सके हैं। ऐसे में उनका एक बार फिर शतक जड़ने से चूक पाना काफी हद तक संभव है।

इसके साथ ही हाल ही में हुई भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज (Ind vs Ban Test Series) में भी हिटमैन फ्लॉप रहे थे, जिस वजह से भी उनका न्यूज़ीलैंड टेस्ट सीरीज में फ्लॉप होना तय समझा जा रहा है। हालांकि रोहित (Rohit Sharma) का फॉर्म में लौटना काफी जरूरी है, क्योंकि भारतीय टीम को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेलनी है, जोकि टीम इंडिया (Team India) के लिए WTC के लिहाज से काफी अहम है।

यह भी पढ़ें: Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड पर जीत दर्ज करने उतरेगी टीम इंडिया, जानिए कैसी होगी प्लेइंग इलेवन?

Leave a Comment