बाइक खरीदने 8% इंटरेस्ट पर लिया है 1 लाख रुपए का लोन तो कितनी बनेगी EMI, जाने डिटेल

Bike Loan: अगर आप भी दिवाली और दशहरे के मौके पर कोई भी टू व्हीलर खरीद रहे हैं। आज की यह खबर हमारी आपके लिए बहुत लाभदायक होने वाली है। क्योंकि इन दिनों बाइक और गाड़ियों पर काफी ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है। और बहुत ही काम डाउन पेमेंट पर कर और बाइक दी जा रही है। ऐसे में बाकी का पैसा लोन के जरिए चुका दिया जाता है और आपको फिर लोन भरना पड़ता है। तो चलिए हम आपको लोन से जुड़ी है कैसे अपडेट बताने वाले हैं जो कि आपने सुनी नहीं होगी।

अगर आप अपने वहां पर ₹100000 का लोन लेते हैं तो आपको कितनी EMI यानी किस्त भरनी पड़ेगी। और कितना साल तक लोन भरना पड़ेगा और कितना इंटरेस्ट होगा। इसकी जानकारी आज हम आपको देने वाले हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं।

अगर आप अपने वहां पर ₹100000 का लोन लेते हैं। और जिसकी इंटरेस्ट रेट 8% होती है तो वह 3 साल में आपको 3134 रुपए की ईएमआई भरनी होगी।

वही आप 8% की इंटरेस्ट रेट से अपने किसी वहां पर लोन लेते हैं। 4 साल के लिए तो उसे पर आपको 2441 की किस्त भरनी होगी हर महीने 4 साल तक।

वही आप 8% के इंटरेस्ट रेट पर 6 साल की ईएमआई बनवेट हैं। तो आपको हर महीने 1753 रुपए की किस्त भरनी होगी 6 साल के लिए।

वही आप 5 साल के लिए 8% इंटरेस्ट रेट पर लोन लेते हैं तो वहीं आपको हर महीने 2028 रुपए की किस्त भरनी होगी और 5 साल तक भरनीहोगी।

वही आप 8% के इंटरेस्ट रेट पर 7 साल के लिए लोन लेते हैं तो आपको हर महीने 1559 की किस्त भरनी होगी 7 साल के लिए।

अगर आप भी अपने टू व्हीलर या फिर गाड़ी पर ₹100000 का लोन ले रहे हैं तो आपको इतनी EMI भरनी पड़ेगी इतनी हमने आपको बताई है अगर आप 4 साल के लिए इंटरेस्ट रेट बढ़ते हैं तो ऊपर देख सकते हैं आपको कितनी एमी भरनी होगी।

अगर ऐसे ही अपडेट रोजाना अपने स्मार्टफोन पर पाना चाहते हैं। तो आप हमारे साथ बने रहे, क्योंकि हम आपको समय-समय पर गाड़ी और बैकों से जुड़ी नई-नई अपडेट लेट रहते हैं। इसलिए आप हमारे साथ जुड़े रहे।

Leave a Comment