Viral Resignation Letter: कर्मचारी ने लिखा मैं वापस आऊंगा, रेजिग्नेशन लेटकर पढ़कर छूट जाएगी हंसी, जानें

मॉडर्न युग सोशल मीडिया का है, जिसमें आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. सोशल मीडिया पर लोगों की नई-नई गतिविधियां तेजी से वायरल होती रहती हैं, जो हर किसी का ध्यान आकर्षित करती हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक कर्मचारी का रेजिग्नेशन लेटर वायरल हो रहा है. रेजिग्नेशन लेटर में कर्मचारी ने जो लिखा वो हर किसी का ध्यान खींच रहा है.

कर्मचारी के इस्तीफे पर लोग भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, जो हर किसी को हैरान कर रहे हैं. आप सोच रहे होंगे कि कंपनी के कर्मचारी ने ऐसा क्या लिखा जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अगर आप भी रेजिग्नेशन लेटर में शख्स के द्वारा लिखा गया जानना चाहते हैं तो पूरा आर्टिकल पढ़ना होगा. हां, इतना जरूर है कि रेजिग्नेशन लेटकर पढ़कर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

रेजिग्नेशन लेटर पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

कर्मचारी ने रेजिग्नेशन लेटर में जो लिखा, वो हर किसी को हंसाने के लिए मजबूर कर रहा है. कर्मचारी ने अपने रेजिग्नेशन में लिखा कि मेरे इस्तीफा देने की वजह नीचे लिखी हुई है. इसके बाद कर्मचारी ने लिखा कि मुझे एक कंपनी में नई नौकरी मिली है और मैं एक बार वहां जाकर काम करना चाहता हूं लेकिन अगर वहां पर मामला ठीक नहीं बैठा तो मैं वापस आऊंगा.

Employee's side-splitting resignation letter goes viral for its brutal  honesty: 'I will come back' | Trending - Hindustan Times

अपने रेजिग्नेशन लेटर में इस शख्स ने लिखा कि मैं मुझे शामिल करने के लिए सभी मैनेजरों को धन्यवाद देता हूं, खासतौर से श्री नप्पो को, मैं कंपनी को शुभकामनाएं देता हूं. धन्यवाद. इसके आगे इस्तीफा लेटर समाप्त हो जाता है. आप सोच रहे हैं इसमें लोगों की हंसी का कारण क्या बना हुआ है. दरअसल, इस लेटर में मैं वापस आऊंगा शब्द सभी का ध्यान खींच रहा है.

यूजर्स ले रहे मजे

कर्मचारी ने रेजिग्नेशन लेटर में कंपनी में वापसी आने की बात जो लिखा, उसने सभी का ध्यान खींचा है. लोग सोशल मीडिया पर पढ़कर काफी मजे ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस रेजिग्नेशन लेटर को पढ़कर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं.

एक शख्स ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि भाई ने प्लान B पहले ही तैयार कर लिया है. एक और यूजर ने लिखा कि कल्पना कीजिए कि बॉस “उस स्थिति में आपका वेतन कम हो जाएगा शब्द से सहमत हो. यूजर्स इस मैं वापस आऊंगा है पर काफी मजे ले रहे हैं.

Leave a Comment