Toyota Hyryder का नया फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स 

Toyota Hyryder: आप सभी को पता होगा कि इस समय फेस्टिवल सीजन चल रहा है. और सभी कंपनियां अपने नए-नए एडिशन गाड़ियों पर तगड़ा ऑफर कर रही है. जिसमें सबसे ऊपर नाम आता है टोयोटा कंपनी का टोयोटा कंपनी भी अपनी गाड़ियों पर सारा डिस्काउंट ऑफर कर रही है. टोयोटा कंपनी अपनी टोयोटा Hyryder गाड़ी प्रतापगढ़ डिस्काउंट ऑफर कर रही है. जिसके बदलाव के चलते मार्केट में लॉन्च किया गया है तो चलिए हम आपको उसके बारे में बताते हैं। 

टोयोटा Hyryder में क्या है नया

यह गाड़ी आपको एकदम गजब लुक में देखने को मिलने वाली है एसेसरीज पैक में मिड पैक और टॉप पैक वेरिएंट में तेरा टोयोटा एसेसरीजसब मिले। बाहर की तरफ इसमें नए मंड फ्लैप, डोर विजर, आगे और पीछे के बंपर में क्रोम गार्नियर हेडलाइट, लोगों बॉडी स्लाइडिंग फूट और डोर हैंडल शामिल है। कहीं इस गाड़ी के इंटीरियर की बात करें तो इस गाड़ी में फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन में सभी मौसम के अनुकूल एरिया और लाइटिंग दी गई है।

Toyota hyryder फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन में पावरट्रेन

टोयोटा कंपनी के स्कैनर एडिशन को माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल और स्ट्रांग हाइब्रिड विकल्पों में पेश करती है। माइल्ड हाइब्रिड फॉर्म में इस गाड़ी में एक पॉइंट पांच लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 12 वोट हाइब्रिड सिस्टम के साथ मिलता है. जो एकदम दर पावर प्रदान करता है. इसके साथ पांच पेड़ मैन्युअल या 6 स्पीड टार्क कनवर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है।

कंपनी का दावा है कि टोयोटा की यह गाड़ी भारत में सबसे अधिक ईंधन कुशल कारों में से एक है जिसकी ए आर ए ए रेटिंग 27 पॉइंट 97kpl है। इसका माइल्ड हाइब्रिड संस्करण भी काफी किफायती है मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ 21 किलोमीटर की स्पीड और वही ऑटोमेटिक के साथ यह गाड़ी आपको 20 किलोमीटर की माइलेज देने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार इस सीमित एडिशन वाले मॉडल में 50000 870 रुपए तक की कंप्लीमेंट एसेसरीज लगाई गई है। इसलिए इसकी कीमत 14 लाख 49 हजार रुपए से शुरू होकर 20 लख रुपए तक जाती है।

Leave a Comment