Rumors: नए डिजाइन में राजदूत बाइक का इंतजार खत्म! जानिए कीमत और फीचर्स

Rajdoot Launch Date: राजदूत बाइक का एक बार ऐसा जलवा था कि लोग रॉयल एनफील्ड को छोड़कर इसे ही खरीदना पसंद करते थे. बाइक की आवाज जब कानों में गूंजते ही खुश हो जाते थे. बाइक को 90 के दशक में लोगों को खूब सपोर्ट मिला, जिसकी खरीदारी को काफी उत्साह बना रहता है. क्या आपको पता है कि राजदूत बाइक के लॉन्च होने की अफवाहें सोशल मीडिया पर एक फिर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर अफवाहों में जावा किया जा रहा है कि इस बाइक को अगले साल 2025 के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है. अगर यह अफवाह सच साबित हुई तो फिर कंपनी की बाइक मार्केट में तहलका मचाने का काम कर सकती है. इस बाइक में काफी अच्छे फीचर्स रहने की उम्मीद है. हालांकि, कंपनी की तरफ से बाइक की लॉन्चिंग पर कुछ नहीं कहा गया है.

राजदूत बाइक के फीचर्स

सोशल मीडिया पर अफवाहों की मानें तो राजदूत बाइक साल 2025 के अंत तक बाजार में दस्तक दे सकती है. जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किए जाने की संभावना है. इस बाइक में कई शानदार फीचर्स रह सकते हैं जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी होंगे. इसका इंजन भी काफी पसंद किया जा सकता है. बाइक की तुलना में काफी पावरफुल इंजन देखने को मिलने की संभावना है.

राजदूत बाइक के इंजन की बात करें तो अपकमिंग बाइक के बारे में तो कोई जानकारी नहीं मिली है. वहीं, 210cc से लेकर के 250cc का लिक्विड कूल इंजन भी जोड़ना जा सकता है. बाइक में मोनो शॉक सस्पेंशन, ड्यूल चैनल ABS, डिस्क ब्रेक और लिक्विड कूल्ड इंजन शामिल किए जाने की संभावना है.

इसके साथ ही सेमी डिजिटल या फिर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टाइलिश LED हैडलैंप भी जोड़ा जा सकता है. वहीं, LED टेललाइट आदि भी जोड़ा जा सकता है. बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपये तक रहने की संभावना है.

Note: जानकारी के लिए बता दें कि राजदूत बाइक की लॉन्चिंग की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अफवाहों को आधार बनाकर ही पब्लिश की गई हैं. कंपनी का इससे कुछ लेना देना नहीं है. हमारा मकसद आपको भ्रमित करना नहीं, बल्कि जानकारी पहुंचाना है.

Leave a Comment