Rajdoot: राजदूत नई बाइक लॉन्चिंग डेट तय! जानें कब होगी लॉन्च और क्या होंगे फिचर्स 

Rajdootभारतीय मोटरसाइकिल क्षेत्र में सबसे लोकप्रिय और पुरानी भरोसेमंद कंपनी राजदूत नए इंटरफ़ेस और स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ बाजार में वापस आ रही है।आज, इस लेख में हम आपको आने वाली और सबसे लोकप्रिय बाइक राजदूत के बारे में सभी नवीनतम जानकारी विस्तार से और विस्तृत रूप से देंगे। तो, चलिए अधिक समय न लेते हुए लोकप्रिय और सबसे प्रतीक्षित बाइक राजदूत के बारे में सब कुछ जानते हैं।

राजदूत 2024 आकर्षक और प्रभावशाली डिज़ाइन या सुविधाओं के साथ आएगा। राजदूत सभी भारतीय लोगों के दिलों में जगह बनाने के लिए आ रहा है।

नई राजदूत की जानकारी –

इस नई आने वाली नई राजदूत में 125cc का मजबूत और शक्तिशाली इंजन है जो 6000 RPM पर 20bhp की अधिकतम शक्ति और 4000 RPM पर 16Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम था।

राजदूत बाजार में आने वाली एक शक्तिशाली और दक्षता वाली बाइक है। राजदूत के फ्रंट में आकर्षक हेडलाइट, स्टाइलिश फ्यूल टैंक और कई अन्य फीचर्स मिलेंगे। राजदूत की खूबियां – इस नई राजदूत में आकर्षक और मनमोहक फीचर्स दिए गए हैं। अगर इस बाइक के बारे में और बात करें तो इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक है और इसकी माइलेज 65 किलोमीटर प्रति लीटर है।

यानी एक लीटर फ्यूल में आप 65 किलोमीटर प्रति लीटर की दूरी तय कर सकते हैं। यह बाइक लंबी दूरी तय करने और ईंधन दक्षता के कारण राइडर के लिए आदर्श है। राजदूत की नई अपकमिंग मॉडर्न बाइक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और सुरक्षा के लिए कुछ अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं।

राजदूत लॉन्च की तारीख

– कंपनी ने राजदूत को अगले साल 2025 जनवरी महीने में लॉन्च करने का फैसला किया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक जनवरी महीने के आखिर में शोरूम में डिलीवर की जाएगी।

राजदूत की कीमत

अगर आप राजदूत खरीदना चाहते हैं तो कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत करीब 2.25 लाख रुपये तय की है। यदि आप वास्तव में इसे चाहते हैं, तो कृपया पहले अपने शहर के निकटतम शोरूम में कीमत की पुष्टि कर लें।

Leave a Comment