Maruti Alto K10: मारुति ऑल्टो K10 छोटे परिवार के लिए मात्र 4 लाख रुपये में नया बेहतरीन विकल्प

Maruti Alto K10: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मारुति कंपनी भारतीय बाजार में बहुत मशहूर है। इस कंपनी की कारें कई तरह के फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध हैं।

तो आज इस खबर में हम इस कंपनी की कार मारुति ऑल्टो K10 के बारे में बात करेंगे। यह कार कम कीमत में बाजार में उपलब्ध है। आइए जानते हैं इस कार की कीमत, फीचर्स और इंजन की जानकारी-

इस कार में आपको कम कीमत में कई तरह के दिलचस्प फीचर्स देखने को मिलेंगे। कई तरह के कलर ऑप्शन और वेरिएंट के साथ यह कार भारतीय बाजार में आ रही है। यह कार मध्यम वर्गीय परिवार को ज्यादा पसंद आ रही है। क्योंकि यह कार कम बजट की कीमत में बाजार में आ रही है।

मारुति ऑल्टो K10 की कीमत – 4 लाख रुपये

बाजार में कार की शुरुआती कीमत 3 लाख 99 हजार रुपये है। यह कीमत बाजार में बहुत कम है। हम इस कार के वेरिएंट की बात करते हैं। तो इस कार के बाजार में कुल 8 वेरिएंट ऑप्शन उपलब्ध हैं। बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 3.99 लाख रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 5.97 लाख रुपये है।

मारुति ऑल्टो K10 इंजन – 998cc

इस कीमत में मारुति कार 998 cc इंजन के साथ आ रही है। यह इंजन 66 bhp पावर और 89 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। दो फ्यूल के साथ यह कार बाजार में लॉन्च हुई है। पेट्रोल और CNG। कम कीमत वाली इस कार का माइलेज बहुत बढ़िया है। इस कार का पेट्रोल में माइलेज 26kmpl और CNG में 35km/kg है। यही सबसे बड़ी वजह है कि मिडिल क्लास फैमिली को यह कार पसंद है।

मारुति ऑल्टो K10 के रंग – सफेद, सिल्वर और भी बहुत कुछ

मारुति कंपनी की यह कार कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में आ रही है। सफेद, सिल्वर, ग्रे, नीला, लाल, गोल्ड और काला इस तरह के रंगों में यह कार बाजार में उपलब्ध है।

मारुति ऑल्टो K10 एक्सटीरियर – रूफ माउंटेड एंटीना और भी बहुत कुछ

कंपनी ने इसके एक्सटीरियर में कई तरह के फीचर फिट किए हैं। आप एक्सटीरियर में स्टील रिम, रूफ माउंटेड एंटीना, डोर माउंटेड साइड मिरर, साइड फेंडर पर राइट/लेफ्ट इंडिकेटर, दो जोड़ी हेडलैंप, आकर्षक डिजाइन वाली ग्रिल और दो जोड़ी टेललैंप देख सकते हैं।

मारुति ऑल्टो K10 इंटीरियर – फुल डिजिटल स्पीड डिस्प्ले

कार के इंटीरियर में कंपनी ने एडवांस्ड फीचर्स की भरमार की है। मिरर के लिए मैनुअल अप/डाउन सिस्टम, फुल डिजिटल स्पीड डिस्प्ले, वॉल्यूम या कॉल के लिए स्टीयरिंग कनेक्टेड कंट्रोल, छोटे साइज का इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले, एंड्रॉयड ऑटो और छोटे साइज का बूट स्पेस के साथ बाजार में आने वाली यह कार।

Leave a Comment