मारुति की लग्जरी इनविक्टो कार पर मिल रहा 1 लाख रुपए का डिस्काउंट, जानें कीमत और फीचर्स 

Maruti Suzuki Invicto: आज हम आपको मारुति सुजुकी कंपनी की एक ऐसी लग्जरी कर के बारे में बताने वाले हैं जिसके ऊपर लाखों रुपए का डिस्काउंट चल रहा है. और वह गाड़ी बहुत ही लग्जरी है हम आपको बता दे कि हम जिस मारुति कंपनी की गाड़ी की बात कर रहे हैं. उसे गाड़ी में आपको कहीं ज्यादा हाई फीचर देखने को मिलने वाले हैं और वह गाड़ी आपको कई प्रीमियम फीचर्स से मिलने वाली है. तो चलिए हम आपको उस Maruti Suzuki Invicto गाड़ी के बारे में बताते हैं।

अक्टूबर 2024 में कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपनी लग्जरी 8 सीटर एमपी इनविक्टो पर पहली बार बड़ी छूट दे रही है। इस गाड़ी को टोयोटा इनोवा हाई क्रॉस के प्लॉट फार्म पर बनाया गया है। अगर आप इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो यह आपके लिए काफी अच्छा समय है। क्योंकि इस गाड़ी पर अभी ऑर्डर करने पर ₹100000 की बजट की जा रही है। जी हां क्योंकि मारुति अपनी इस गाड़ी पर कुल 125000 का डिस्काउंट दे रही है। तो चलिए हम आपको इस गाड़ी के बारे में पूरे विस्तार से बताते हैं।

हम आपको बता दे, की सितंबर 2024 में इस गाड़ी की उत्पादन में काफी कमी देखने को मिली है। और इसमें 20% की गिरावट देखने को मिली है। एक रिपोर्ट के अनुसार हम आपको बता दें, कि मारुति की यह गाड़ी कुछ दिनों तक ही Live था और इसी दिन भारतीय बाजार में byd ने अपनी emax 7 mpv को लांच कर दिया था।

मारुति में इनविक्टो का वेटिंग पीरियड क्या है

हम आपको बता दे की मारुति की इस गाड़ी को आपको दो से तीन महीने का वेटिंग पीरियड चल रहा है। हालांकि स्टॉक उपलब्धता कलर ऑप्शन और वेरिएंट के आधार पर डिलीवरी का टाइम अलग-अलग हो सकता है। इसलिए हम आपसे अनुरोध करना चाहते हैं कि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप अपने नजदीक की मारुति शोरूम जाकर इस गाड़ी को आसानी से खरीद सकते हैं। और इस गाड़ी पर अभी भी ₹100000 से ऊपर का डिस्काउंट दिया जा रहा है अगर आप इस गाड़ी को कितने चाहते है। तो आप अपने नजदीक की मारुति शोरूम जाकर इस गाड़ी को खरीद सकते हैं। और बुक कर सकते हैं। और फिर कुछ तीन-चार महीना में इस गाड़ी को खरीद सकते हैं या नहीं अपने घर ला सकते हैं।

अगर अब इस गाड़ी की कीमत की बात करें इस गाड़ी के एक्स शोरूम प्राइस कीमत 25 लाख 21 हजार रुपए हैं और यह आपको कई वेरिएंट में देखने को मिलने वाली है।

Leave a Comment