Cricket News: बांग्लादेश को शिकस्त देने के बाद, अब इस टीम से टेस्ट सीरीज खेलने की टीम इंडिया

Cricket News: बांग्लादेश को टेस्ट और T20 सीरीज में 5 0 से हारने के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड से मैच खेलने के लिए तैयार है। इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज का आकाश 16 अक्टूबर से होने वाला है। न्यूजीलैंड टीम तीन मैच की सीरीज के लिए भारत दौरे पर आने वाली है यह सीरीज वर्ल्ड चैंपियन का हिस्सा होगी। हम आपको बता देंगे टीम इंडिया टक कांस्टेबल में पहले नंबर पर है और वहीं न्यूजीलैंड टीम छठे पायदान पर है। रोहित शर्मा की अगवाई वाली टीम इंडिया की नजरे NZ को बड़े अंतर से हराकर वत्स के फाइनल में पहुंचना होगा। भारत और न्यूजीलैंड ने इस सीरीज के लिए अपने-अपने टीम का ऐलान कर दिया है। लिए नजर डालते हैं। इंडिया और न्यूजीलैंड टेस्ट से जुड़ी अहम खबरों के बारे में। 

इंडिया और न्यूजीलैंड टेस्ट शेड्यूल मैच

हम आपको बता दे की इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड टेस्ट पहला मैच 16 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक बेंगलुरु में खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मैच 24से 28 अक्टूबर तक पुणे में खेला जाएगा। और वहीं तीसरा टेस्ट मैच एक नवंबर से 5 नवंबर के बीच मुंबई में खेला जाएगा और यह सभी मैच भारतीय समय के अनुसार 9:00 शुरू होंगे।

टीम इंडिया के खिलाड़ी

इस टीम में आपको रोहित शर्मा कैप्टन देखने वाले हैं और जसप्रीत बुमराह वाइस कैप्टन होने वाले हैं और वही इस टीम में दो विकेट कीपर आपको देखने को मिलने वाले हैं जिसमें ऋषभ पंत और ध्रुव जुरल, टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर की बात करें तो इसमें आपको यशस्वी जयसवाल शुभ्मन गिल विराट कोहली केएल राहुल सरफराज खान जैसे खिलाड़ी बल्लेबाज देखने को मिलने वाले हैं। और वही गेंदबाजी की बात करें तो इसमें आपको रविचंद्रन अश्विन रवींद्र जडेजा अक्षर पटेल कुलदीप यादव मोहम्मद सिराज आकाश दीप जैसे खिलाड़ी देखने को मिलने वाले हैं।

NZ की टीम

न्यू की टीम में आपको टमेलम कप्तान टॉमब्लांड विकेटकीपर माइकल ब्रेसवेल मार्क चेम्पेन, कनवे, मिचले, ड्रिल माइकल, विल, एजाज पटेल प्लेन फिलिप्स सचिन रविंद्र मिचेल सटनर, इस सोढ़ी, टिम साउदी केन विलियमसन और विलियम विल यग जैसे खिलाड़ी आपको इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड मैच में दिखने वाले हैं।

हम आपको बता दें कि यह टेस्ट सीरीज आपको भारत 18 के विभिन्न नेटवर्क पर देखने को मिलने वाली है। और वही आप इन टेस्ट मैच को जिओ सिनेमा पर भी देख सकते हैं।

Leave a Comment