Gori Nagori ने अंधेरी रात में डांस से तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, खूब बरसे नोट

Gori Nagori Dance Video: भारत में अब कई ऐसी डांसर हैं जो लोगों के बीच धमाल मचाने का काम कर रही हैं. देशभर में बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी और हरियाणवी इंडस्ट्री भी दिल जीतने का काम कर रही है. आज हम आपको हरियाणवी इंडस्ट्री की धांसू क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं.

ऐसी डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि गोरी नागोरी है. गोरी नागोरी जब मंच पर आती हैं तो उनका दिल दीवाना हो जाता है. उनके ठुमके देखकर सपना चौधरी का तोड़ बताया जाता है. उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. बच्चों से लेकर युवा और बुजुर्गों तक गोरी नागोरी के डांस वीडियो बड़ी संख्या में देखते हैं.

इस बीच बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गोरी नागोरी एकदम बिंदास लटके-झटके लगाती दिख रही हैं. आप देख सकते हैं कि रात में दूधिया रोशन के बीच गोरी नागोरी कैसे हर किसी का दिल जीत रही हैं. उनके साथ-साथ काफी लोग भी साथ लटके-झटके लगाने को तैयार हैं. इतना ही नहीं कुछ तो नाच भी रहे हैं. आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा.

गोरी नागोरी ने मचाया धमाल

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी किसी परिचय की मोहताज नहीं, इस बीच उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर बवाल डांस कर रही हैं.

उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश भी हो रही है. एक ताऊ तो उनके साथ-साथ डांस करने को मजबूर हो रहे हैं. इस वीडियो को करीब 11 महीने पर पोस्ट किया गया है. अब तक 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं करीब 187 लोग वीडियो पर कमेंट भी कर चुके हैं. कमेंट करके कई ने गोरी नागोरी की तारीफ भी की है.

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले गोरी नागोरी बिग बॉस के मंच पर भी अपनी पहचान बनाने का काम कर चुकी हैं, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ पागल और दीवानी हो जाती है, जो हर किसी का दिल जीत लेंगी.

Leave a Comment