आपके ऊपर किसी ने कर दिया है जादू टोना, तो ऐसे कर सकते हैं पहचान 

प्रेत बाधा काली शक्तियों की एक ऐसी ताकत है जो आपके घर की तरक्की को रोक सकता है । लगातार कोई ना  कोई बीमारी बनी रहती है और ऐसे घरों में रुपये पैसों की किल्लत भी हो सकती है । अगर आपके ऊपर किसी ने भी काली शक्तियों का प्रयोग किया है और आप प्रेत बाधा के गिरफ्त में है तो इस खबर के जरिए आज हम आपको कुछ ऐसे लक्षण बताने जा रहे है जो आपको  बता देगा कि किसी ने आपके ऊपर प्रेत बाधा किया है? कहते है कि प्रेत बाधा होने के बाद व्यक्ति का नियंत्रण उसके दिमाग पर और उसकी बोली पर नहीं रह जाता है वो बाधा के हिसाब से ही व्यवहार करने लगता है । 

मन उदास रहना, मनोस्थिति असामान्य रहना, सिर भारी रहना,शरीर पर बोझ महसूस होना,आंखें लाल होना, भूख में बहुत अंतर होना, पागलों जैसी हरकतें करना, बिना वजह बड़बड़ाना, थकान महसूस होना, सोते में उठकर चल देना या चौंक जाना। 

जान लीजिए प्रेत बाधा से जुड़े ये संकेत 

जिस भी इंसान के ऊपर में प्रेत बाधा की जाती है उसे कई तरह के संकेत मिलने शुरू हो जाते है । जैसे अचानक से अजीब तरह की महक महसूस करना । और फिर उस महक का अचानक से गायब हो जाना । इसके साथ ही परिवार के लोगों का अचानक से बीमार पड़ना और उस बीमारी के कारण डॉक्टर के चक्कर में पड़ जाना । इसके साथ ही यदि आपके घर में रुपया पैसा नहीं टिक पाता है तो हो सकता है आपके ऊपर किसी ने प्रेत बाधा कीया है। इसके साथ ही अगर आपके घर में मरी हुई छिपकली मिल रही है तो ये भी एक संकेत हो सकता है । 

डिसक्लेमर: ऊपर लिखी गई खबर धार्मिक मान्यताओ के आधार पर लिखी गई है । हम इन बातों की पुष्टि नहीं करते है । 

ये भी पढे: अपने दरवाजे पर इन वस्तुओ को बांधने से मिलेगा बहुत फायदा 

Leave a Comment