Toyota ने Urban Cruiser Hyryder फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन किया लॉन्च – जानें इसमें क्या है खास

Toyota ने अपनी मशहूर SUV Urban Cruiser Hyryder का फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च किया है। यह नई पेशकश त्योहारों के मौसम को ध्यान में रखते हुए की गई है और इसमें कई खास अपग्रेड्स दिए गए हैं। यह एडिशन Hybrid और Neo ड्राइव पावरट्रेन दोनों में मौजूद है और G और V वेरिएंट्स के टॉप दो मॉडलों में लॉन्च किया गया है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है और इसके साथ ₹50,817 का कॉम्प्लीमेंट्री पैकेज भी मिलेगा जो 31 अक्टूबर तक सभी Toyota के डीलरशिप्स पर मौजूद होगा।

Toyota Urban Cruiser Hyryder की विशेषताएं

आपको बता दे की इस लिमिटेड एडिशन में कुछ चुनिंदा एक्सेसरीज़ जोड़ी गई हैं जो आपको सिर्फ Toyota डीलरशिप्स से ही मिलेंगी। अंदरूनी हिस्सों में आपको ऑल-वेदर 3D फ्लोरमैट्स, लेगरूम लैंप और डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर जैसी फीचर्स मिलेंगी। बाहरी रूप से गाड़ी में मडफ्लैप्स, डोर विजर्स, डोर क्रोम हैंडल्स, हुड एमब्लेम और बॉडी क्लैडिंग जैसी चीज़ें शामिल की गई हैं। इसके अलाव फ्रंट और रियर बंपर, हेडलैंप, फेंडर और रियर डोर लिड के लिए विशेष गार्निशेस भी मिलेंगे जिससे गाड़ी की लुक्स और भी बेहतर हो जाती हैं।

Read More – 18 अक्टूबर को लांच होगी न्यू Bajaj Pulsar N125, जाने कितनी खास होगी और क्या नया मिलेगा

Read More – MG Windsor EV की डिलीवरी शुरू – जानें इसके रिव्यु और फीचर्स

Toyota Urban Cruiser Hyryder के इंजन

अब बात करे इसके इंजन की तो Toyota Urban Cruiser Hyryder फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन में कोई मैकेनिकल अपग्रेड नहीं किया गया है। इसमें वही 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड पावरट्रेन मिलते हैं। ट्रांसमिशन ऑप्शंस में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों विकल्प मौजूद हैं। इसके साथ ही 1.5-लीटर पेट्रोल-CNG विकल्प भी दिया गया है जो मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder के इंटीरियर्स

बात करे इसके इंटीरियर्स की तो फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन के इंटीरियर्स में आपको नई सुविधाएं मिलेंगी जैसे ऑल-वेदर 3D फ्लोरमैट्स जो गाड़ी को सभी मौसमों में साफ और सुरक्षित रखते हैं। लेगरूम लैंप्स के जरिए आपके पैरों के नीचे की जगह हमेशा रौशन रहेगी। साथ ही डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर भी शामिल है जो आपकी सफर को और सुरक्षित बनाता है।

वही बाहरी हिस्सों में मडफ्लैप्स, डोर विजर्स, डोर क्रोम हैंडल्स, और हुड एमब्लेम जैसे फीचर्स गाड़ी की बाहरी सेफ्टी और स्टाइल दोनों को बढ़ाते हैं। साथ ही, फ्रंट और रियर बंपर, हेडलैम्प, फेंडर और रियर डोर लिड के लिए दिए गए गाड़ी के लुक्स को और भी प्रीमियम बनाते हैं।

Toyota Urban Cruiser Hyryder की कीमत

अब बात करे इसके कीमत की तो Toyota Urban Cruiser Hyryder फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन की कीमत ₹11.14 लाख से शुरू होती है। यह गाड़ी Maruti Suzuki Grand Vitara के प्लेटफॉर्म पर आधारित है। Toyota की ओर से इस लिमिटेड एडिशन के साथ कुछ ज्यादा सेवाएं भी दी जा रही हैं जो खासतौर से भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं।

Read More – नई TFT टचस्क्रीन के साथ लॉन्च हुई KTM बाइक, जानें क्या सब होगा इसमें खास

Read More – दमदार फीचर्स और नए रंगों के साथ लॉन्च हुई Yamaha FZ-25 – जानें कीमत

Toyota Urban Cruiser Hyryder फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन त्योहारों के मौके पर लोगों के लिए एक बेहतरीन पेशकश है। इसमें दी गई एक्सेसरीज़ और फीचर्स इसे और भी खास बनाते हैं। Toyota की विश्वसनीयता और ग्राहकों की संतुष्टि को ध्यान में रखते हुए यह SUV अपने सेगमेंट में एक शानदार विकल्प है। अगर आप इस फेस्टिव सीज़न में एक नई SUV खरीदने का सोच रहे हैं, तो Toyota Urban Cruiser Hyryder Festival Limited Edition आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

Leave a Comment