मात्र इतने रूपये देकर इस घर ले आएं Maruti Ertiga, शानदार फीचर्स और मिलता है कमाल का डिज़ाइन

अगर आप भी अपने और आपमें परिवार के लिए एक शानदार 7 सीटर गाड़ी की तलाश में हैं, तो Maruti Ertiga आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। इस शानदार गाड़ी आपकी फैमिली ट्रिप्स को आरामदायक तो बनाएगी ही साथ ही साथ अपने दमदार फीचर्स और स्टाइलिश डिज़ाइन से आपकी ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और भी मजेदार बना ने वाली है। इस शानदार गाड़ी में आपको लाजवाब डिज़ाइन के साथ पॉवरफुल परफॉरमेंस मिलने वाली है, और इसकी कीमत भी आपके बजट में पूरी तरह परफेक्ट बैठती है। तो, चलिए इस शानदार कार के बारे में अच्छे से जानते हैं।

Maruti Ertiga के फीचर्स

फीचर्स के बारे में बात की जाए तो Maruti के इस शानदार Ertiga कार में आपको कई सारे दमदार फीचर्स दिए गए हैं। इस शानदार कार में आपको शानदार 7 इंच का LED स्क्रीन मिलता है, जो ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह स्क्रीन गूगल मैप्स, यूट्यूब और गूगल असिस्टेंट जैसी फीचर्स भी प्रोवाइड करती है। इस से आपका सफर तो आसान होता ही है और मनोरंजन भी बना रहता है।

सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो में Maruti Ertiga कार में आपको सीट बेल्ट्स और एयरबैग्स के साथ पूरी सेफ्टी प्रोवाइड करती है। इसके अलावा, म्यूजिक कंट्रोल सिस्टम भी मिलता है, जिससे आप अपने मोबाइल को कनेक्ट करके म्यूजिक का मजा ले सकते हैं। गाड़ी में चार स्पीकर दिए गए हैं जो शानदार साउंड क्वालिटी भी प्रोवाइड करते हैं।

Maruti Ertiga का का इंजन और माइलेज

Maruti Ertiga का इंजन परफॉर्मेंस भी जबरदस्त दिया गया है। यह कार एक दमदार इंजन के साथ आती है, जो लंबी दूरी की सफर में भी बिना किसी दिक्कत के चलता है। आप इसे फैमिली ट्रिप्स के लिए ले जा सकते हैं और इस पर पूरी तरह भरोसा कर सकते हैं। साथ ही, कंपनी इस गाड़ी पर 5 साल की वारंटी भी देती है, जिससे आपको और भी एक्स्ट्रा सेफ्टी मिलजाती है। माइलेज की बात की जाए तो Maruti Ertiga आपको पेट्रोल वेरिएंट में लगभग 18-19 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज निकाल कर देती है। यह शानदार माइलेज इस कार को काफी किफायती बनाता है, बल्कि आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़ता।

Maruti Ertiga की कीमत

कीमत की बात की जाए तो Maruti Ertiga की इंडियन मार्केट में लगभग ₹8,50,000 की शुरुआती कीमत पर अवेलबल है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत की बात करें तो लगभग ₹13 लाख तक जाती है। यह कीमत इसे दुसरे 7-सीटर गाड़ियों की कम्पेरिज़न में काफी किफायती बनाती है। इसके अलावा, आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं, जिससे आपके लिए यह गाड़ी और भी आसान हो जाती है।

Leave a Comment