Sunita Baby ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, लटके-झटकों पर जमकर बरसे नोट

Sunita Baby Dance Video: हरियाणवी जगत में अब सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए एक से बढ़कर डांसर और सिंगर हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं. आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है. आपने सुनीता बेबी का नाम तो सुना ही होगा, जिनके लटके-झटके देखने को भीड़ बेकाबू बनी रहती है.

आपने उनके डांस वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा. सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके साथ-साथ लोगों की भीड़ पागल हो रही है. आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी बिंदास अदाओं से युवा और बुजुर्गों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं.

सुनीता बेबी टाइट सूट में एकदम क्यूट दिखाई दे रही हैं, जिनके लटके-झटके देख लिए तो सच में दिल की बाजी हार जाएंगे. इससे पहले भी सुनीता बेबी के लटके-झटके बवाल मचाने का काम कर चुके हैं. पीले सूट में सुनीता बेबी हर किसी को सोचने का काम करती दिख रही हैं. पीछे खड़े लोगों की भीड़ बड़ा ध्यान लगाकर उनका डांस देख रही है.

हटा सावन की घटा गाने पर किया जमकर डांस

हरियाणवी जगत में सपना चौधरी की तरह अब सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सुनीता बेबी हटा सावन की घटा गाने पर जमकर डांस कर रही हैं. डांस वीडियो में वे बहुत खूबसूरत दिख रही हैं जिनके ऊपर कुछ लोग नोटों की बारिश भी कर रहे हैं. आपने नोटों की बारिश देख ली तो हैरान रह जाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो को अब तक करीब 5 लाख 61 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, लोग भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स सुनीता बेबी के डांस की तुलना सपना चौधरी के लटके-झटकों से कर रहे हैं. कई यूजर्स के मुताबिक, हरियाणवी इंडस्ट्री में सुनीता बेबी को सेकेंड क्वीन बताया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी ने हरियाणवी जगत में लोगों का दिल जीतने में कसर नहीं छोड़ी है.

Leave a Comment