80 हज़ार रुपये में खरीदें Hero Splendor Plus, माइलेज है 75 किलोमीटर प्रति लीटर, जानें फीचर्स

Hero Splendor Plus: हीरो भारतीय ऑटो सेक्टर में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक कंपनी है। हीरो की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस सभी युवाओं को पसंद है। कॉलेज के छात्र इस बाइक को पसंद करते हैं और इसे खरीदना चाहते हैं।

अब इन दिनों हीरो ने हीरो स्प्लेंडर प्लस को नए एडिशन में लॉन्च किया है। इस बाइक में सभी फीचर्स नई तकनीक और शानदार लुक के साथ अपडेट किए गए हैं। ग्राहक इस बाइक को घर पर रखना चाहते हैं। हीरो स्प्लेंडर प्लस में कंपनी ने दमदार इंजन दिया है।

इस लेख में हम हीरो स्प्लेंडर प्लस के फीचर्स, कीमत और इंजन की जानकारी के बारे में चर्चा करेंगे। अगर आप इस बाइक को बाजार से खरीदना चाहते हैं, तो कृपया इस लेख को अंत तक पढ़ें। लेख के नीचे सभी फीचर्स दिए गए हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस के लेटेस्ट फीचर्स की जानकारी –

हीरो कंपनी ने नई हीरो स्प्लेंडर प्लस में नई तकनीक और फीचर्स दिए हैं। सभी फीचर्स हीरो स्प्लेंडर प्लस के लुक को बदल देते हैं। इस लेख में सभी फीचर्स दिए गए हैं। हीरो स्प्लेंडर प्लस में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट्स, टेल लाइट्स, एलईडी इंडिकेटर्स, सेल्फ स्टार्ट, स्टैंड अलार्म, अच्छी क्वालिटी का सस्पेंशन, फ्यूल गेज, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर एलॉय में ड्रम ब्रेक, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट जैसे सभी फीचर्स नई तकनीक से अपडेट किए गए हैं। ये फीचर्स इस बाइक को शानदार बनाते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस इंजन डिटेल्स –

हीरो ने हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के इंजन में बहुत ज्यादा पावर दी है। इस बाइक में 148cc का इंजन दिया गया है जो ज्यादा पावर और ज्यादा माइलेज देता है। यह इंजन 9.03nm के टॉर्क के साथ 12ps की पावर जेनरेट करता है।

यह अच्छी माइलेज के साथ हाई पावर जेनरेट करता है। इस बाइक की हाई स्पीड करीब 110 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह इंजन 75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। यह सबसे कुशल और अच्छा है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत डिटेल्स –

अगर आप यह बाइक खरीदना चाहते हैं तो कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत करीब 82,476 रुपये तय की है। अगर आप घर खरीदना चाहते हैं तो कृपया नजदीकी एजेंसी से कीमत की जांच कर लें। क्योंकि कीमत शहर दर शहर और डीलरशिप दर डीलरशिप अलग-अलग होती है।

Leave a Comment