Tata Curvv: नई टाटा कर्व इलेक्ट्रिक हुई लॉन्च! जानें कीमत और फीचर्स 

Tata Curvv: यह इलेक्ट्रिक एसयूवी, टाटा कर्व, बेहतरीन डिज़ाइन, फीचर्स और परफॉरमेंस का संतुलन बनाती है। टाटा मोटर्स सुरक्षित, इनोवेटिव वाहन बनाने के लिए जानी जाती है। इस मॉडल, कर्व ईवी के साथ, वे अपनी इलेक्ट्रिक कार रेंज को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं। बाजार में ऐसा वाहन अच्छी रेंज, आधुनिक डिज़ाइन और फीचर्स की अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करेगा-यह कुछ खास होने वाला है।

आपको टाटा कर्व ईवी क्यों खरीदना चाहिए

टाटा कर्व ईवी से जबरदस्त मूल्य प्राप्त किया जा सकता है-इसमें बहुत सारे हाई-एंड फीचर्स, असाधारण रेंज और एक फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन है। इसमें पाँच लोग बैठ सकते हैं; इसलिए, यह परिवारों के लिए एक आदर्श विकल्प है। बेहतरीन बिल्ड क्वालिटी के अलावा, टाटा कर्व ईवी में कई उन्नत सुरक्षा सुविधाएँ भी हैं। वर्तमान में दिए जा रहे शानदार दिवाली ऑफ़र के कारण इसे खरीदने का यह सही समय है। प्रतिस्पर्धी मूल्य पर प्रीमियम इलेक्ट्रिक एसयूवी का मालिक बनने का यह सही अवसर होगा।

टाटा कर्व ईवी की कीमत

टाटा कर्व ईवी की कीमत ₹17.49 लाख से ₹21.99 लाख के बीच है, एक्स-शोरूम दिल्ली। ऑन-रोड कीमत लोकेशन और वैरिएंट प्रेफरेंस के आधार पर अलग-अलग होती है। वर्तमान में, कंपनी ने त्यौहारी छूट और आकर्षक फाइनेंस विकल्प उपलब्ध कराए हैं। कृपया महीने के लिए लागू ऑन-रोड कीमत की पुष्टि के लिए अपने नज़दीकी डीलरशिप पर जाएँ, जो महीने के लिए लागू विशेष ऑफ़र के आधार पर परिवर्तन के अधीन है। इसकी विशेषताओं और प्रदर्शन स्तर को देखते हुए, कीमत के हिसाब से बहुत ज़्यादा वैल्यू ऑफ़र की जा रही है।

बैटरी और चार्जिंग

टाटा कर्व ईवी में 55 kWh की बैटरी लगी है जो इसके मोटर से मेल खाती है। वाहन को चार्ज करने के दो तरीके हैं जिसमें 7.2 kW AC वॉल बॉक्स और 15A प्लग पॉइंट शामिल हैं। AC फ़ास्ट चार्जर में कार को बैटरी चार्ज के 10 से 80 प्रतिशत तक आगे बढ़ने में 7.9 घंटे लगेंगे। DC फ़ास्ट चार्जर से, आपको यही काम पूरा करने में 40 मिनट लगेंगे।

Leave a Comment