रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने आई Jawa Bobber 42 क्रूजर बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

Jawa Bobber 42: दोस्तों Jawa Bobber 42 बाइक को भारतीय बाजार में Bullet और Royal Enfield जैसी जबरदस्त और खतरनाक बाइक्स को आसानी से टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया है। इस बाइक में आपको बेहद ही दमदार इंजन और जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे जो बेहद ही जबरदस्त क्वालिटी के होंगे।

अगर आप एक दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं जिसमें हैवी परफॉरमेंस और दमदार फीचर्स हो जिसे लोग देखते ही रह जाएं तो आप ये बाइक जरूर खरीद सकते हैं। क्योंकि इस बाइक में आपको वो सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो बेहद ही खतरनाक क्वालिटी के होंगे ये बाइक Bullet और Royal Enfield जैसी बाइक्स को आसानी से पीछे छोड़ देती है।

Jawa Bobber 42 की माइलेज और फीचर्स

तो चलिए अब बात करते हैं Jawa की Jawa Bobber 42 बाइक के इंजन और माइलेज के बारे में, दोस्तों Jawa की ये बाइक बेहद ही दमदार और शानदार इंजन के साथ देखने को मिलती है। इस बाइक में हमें 359.29 cc का जबरदस्त इंजन देखने को मिलेगा जो डुअल चैनल ABS सिस्टम के साथ आता है।

और जावा बॉबर 42 बाइक में हमें डिस्क ब्रेक के फीचर्स देखने को मिलते हैं या बाइक 19.32 बीएचपी की पावर 11800 आरपीएम और 16.42 एनएम पर 9200 आरपीएम जनरेट करती है। इसके साथ ही बाइक में 1 लीटर पेट्रोल में आपको करीब 21 से 22 किलोमीटर का माइलेज मिलेगा।

जावा बॉबर 42 के फीचर्स

तो अब अगर जावा की जावा बॉबर 42 बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो जावा बॉबर 42 बाइक काफी दमदार और शानदार फीचर्स के साथ देखने को मिलती है। जैसे इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे सभी जरूरी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

और इस गाड़ी में आपको डिस्क ब्रेक के साथ ट्यूबलेस टायर का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा। यह बाइक 4.89 इंच की एलईडी स्क्रीन के साथ आती है जिसमें बाइक की स्पीड माइलेज जैसे सभी फीचर्स दिखाई देंगे और इस बाइक में आपको फोन चार्ज करने के लिए मोबाइल चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे और जावा बॉबर 42 गाड़ी का कुल वजन 179 किलोग्राम है।

जावा बॉबर 42 की कीमत

तो अब अगर हम जावा बॉबर 42 बाइक की कीमत की बात करें तो हम आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे। जावा बॉबर 42 बाइक की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में करीब 1 लाख 17580 रुपये होगी। अगर आप इस बाइक को EMI पर खरीदने की सोच रहे हैं। तो आप इस बाइक को 8.48% की ब्याज दर वाली EMI पर अपने घर ला सकते हैं। जिसकी किस्त 36 महीने तक चलेगी।

Leave a Comment