सलमान खान की मदद करने वाला बख्शा नहीं जाएगा! लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी, जानें

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से राज्य की कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. पूर्व मंत्री की हत्या का अब खुलासा होता दिख रहा है. . लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उनकी हत्या की जिम्मेदारी लेकर सबको चौंका दिया है. हत्याकांड के कुछ घंटे बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की तरफ से सोशल मीडिया की तरफ से एक पोस्ट जारी कर इस हत्या की जिम्मेदारी ली गई है.

हालांकि, अभी केंद्रीय जांच एजेंसियां सहित स्थानीय पुलिस इसकी सत्यता की जांच कर रही हैं. रिपोर्ट के अनुसार, हत्या की जिम्मेदारी का पोस्ट शुबू लोंकर के फेसबुक अकाउंट से किया गया है. यह बिशनोई गैंग का सहयोगी शुभम रामेश्वर लोंकर हो सकता है. शुभम लोंकर को इसी वर्ष अवैध हथियार रखने के आरोप में महाराष्ट्र के अकोला से पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. रिपोर्ट के अुसार, बिश्ोई गैंस से उसके काफी अच्छे संबंध हैं.

एनसीपी नेता की हत्या के बाद पोस्ट में लिखी बड़ी बात

एनसीपी नेता की हत्या के बाद शुबू लोंकर के पोस्ट में कुछ बड़ी चौंकाने वाली बात लिखी गई हैं. पोस्ट में लिखा गया कि सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे, पर तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया. आज जो बाबा सिद्दीकी के शराफ के पुल बांध रहे हैं वो एक समय में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में शामिल था.

पोस्ट में आगे लिखा कि इसके मरने का कारण अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीतिक प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था. हमारी किसी से कोई दुश्मनी नीहं है. पोस्ट में धमकी भरे लहजे में लिखा गया कि जो भी दाऊद गैंग, सलमान खान की मदद करेगा अपना हिसाब-किताब लगाकर रखना. अगर हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा तो हम जवाब जरूर देने का काम करेंगे. हमने पहले वार कभी नहीं किया. आगे जय श्री राम, जय भारत भी लिखा है.

बेटे के कार्यालय के बाहर मारी थी गोली

शनिवार देर रात गाड़ी सवार तीन हमलावरों ने बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर बाबा सिद्दीकी पर गोलियां बरसा दी. एक गोली बाबा सिद्दीकी के सीने में मारी गई. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद हर किसी के होश उड़ गए. रात में ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जमावड़ा लग गया. बॉलीवुड सितारे, संजय दत्त, सलमान खान, शिल्पी शेट्टी भी उन्हें देखने पहुंचीं. सभी ने इस दर्दनाक घटना पर दुख जताया और परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की.

Leave a Comment