70kmpl माइलेज के साथ बजाज CT 110x बाइक लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Bajaj CT 110X: वैसे तो आपको बजाज कंपनी की बाइक के कई मॉडल मार्केट में मिल जाएंगे। लेकिन सबसे सस्ती और ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक सिर्फ एक ही है और वो है बजाज सीटी 110x। अगर आप ज्यादा माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं।

तो बजाज सीटी 110x बाइक से बेहतर कोई और बाइक नहीं हो सकती। ये बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर से ज्यादा का माइलेज दे सकती है। दिलचस्प बात ये है कि इसकी कीमत भी काफी कम है। अगर कोई बाइक गरीबों के बजट में है तो वो है बजाज सीटी 110x बाइक। आइए जानते हैं बजाज सीटी 110x बाइक के कुछ फीचर्स और कीमत के बारे में।

बजाज CT 110x के फीचर्स

अगर हम बजाज CT 110x बाइक में मिलने वाले कुछ टॉप फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडो मीटर, LED हेडलाइट, टेल लाइट, आरामदायक सीट, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, स्मार्टफोन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा भी कई ऐसे फीचर्स होंगे जो आपको इस सस्ती बाइक में मिलेंगे। बजाज CT 110x बाइक फीचर्स के मामले में अच्छी साबित होने वाली है। इस बाइक को खरीदने के बाद आपका पैसा वसूल है।

बजाज CT 110x का इंजन

अगर हम बजाज CT 110x बाइक में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इसमें आपको 100cc का दमदार इंजन मिलेगा। इस बाइक का इस्तेमाल आप लॉन्ग ड्राइव पर भी कर सकते हैं। बजाज CT 110x बाइक आपको करीब 70 kmpl का माइलेज दे सकती है। इससे आपका पेट्रोल और पैसा दोनों की बचत होगी।

बजाज सीटी 110x कीमत

अगर बजाज सीटी 110x बाइक की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसकी एक्स-शोरूम कीमत करीब 1 लाख रुपये रहने वाली है। इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी बजाज शोरूम पर जाएं।

Leave a Comment