Toyota Hyryder: टोयोटा ने लांच किया अपना नया फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन, जानें क़ीमत और फिचर्स

Toyota Hyryder: टोयोटा द्वारा हाइडर के बिल्कुल नए फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन को पेश किए जाने से ऑटोमोबाइल मार्केट में उत्साह का माहौल है। इस आधुनिक पीढ़ी में एक नया लुक और कई उन्नत सुविधाएँ हैं, जो इसे कॉम्पैक्ट एसयूवी सेक्शन में एक बेहतरीन दावेदार बनाती हैं।

एक फीचर-पैक्ड लिमिटेड एडिशन

टोयोटा ने फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन को कई बेहतरीन सुविधाओं से लैस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बाहरी और आंतरिक दोनों हिस्सों में व्यापक सुधार किए गए हैं, जिससे ऑटोमोबाइल की समग्र अपील और क्षमता में वृद्धि हुई है।

बाहरी सुधार: हाइडर का बाहरी हिस्सा अब डस्ट फ्लैप, डोर वाइज़र, फ्रंट बम्पर गार्निश और फ्रेम क्लैडिंग जैसे अतिरिक्त फीचर्स के साथ अधिक मज़बूत और स्टाइलिश दिखता है। ये कारक अब न केवल एसयूवी के सौंदर्य को बेहतर बनाते हैं बल्कि अतिरिक्त सुरक्षा भी प्रदान करते हैं। आंतरिक आराम और सुविधा: केबिन के अंदर कदम रखते ही आपको कई तरह की सुविधाएँ और आराम की सुविधाएँ मिलेंगी। एक विस्तृत रेंज वाली सनरूफ और हवादार सीटों से लेकर एक बेहतरीन साउंड मशीन और हेड-अप शो तक, Hyryder एक शानदार सवारी का अनुभव देता है।

पावरट्रेन विकल्प

हुड के नीचे, Hyryder एक मजबूत 1.5-लीटर इंजन का उपयोग करके संचालित होता है, जो पेट्रोल और CNG दोनों संस्करणों में उपलब्ध है। खरीदार एक गाइड या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ-साथ ऑल-व्हील पावर और 4-व्हील ड्राइव विकल्पों में से चुन सकते हैं।

वैरिएंट विकल्प और सुविधाएँ

टोयोटा Hyryder Festival Limited Edition को प्राथमिक वैरिएंट: G और V में पेश करता है। दोनों वैरिएंट सुरक्षा सुविधाओं के एक पूरे सेट के साथ तैयार हैं, साथ ही कुछ एयरबैग, एक 360-डिग्री डिजिकैम और डिजिटल बैलेंस कंट्रोल भी हैं। इंटीरियर आराम और सुविधा: केबिन के अंदर कदम रखें, और आपको आराम और सुविधा की एक मेजबानी मिलेगी।

एक विस्तृत रेंज वाली सनरूफ और हवादार सीटों से लेकर एक बेहतरीन साउंड मशीन और हेड-अप शो तक, Hyryder एक शानदार सवारी का अनुभव देता है। अतिरिक्त हाइलाइट्स में शामिल हैं: 9-इंच इंफोटेनमेंट डिवाइस: अपने पसंदीदा ऐप्स से जुड़े रहें और सहज फ़ोन एकीकरण का अनुभव करें। वायरलेस चार्जिंग: अपने पसंदीदा डिवाइस को आसानी से चार्ज करें

Leave a Comment