Tecno Camon 30S: 50MP कैमरे के साथ Tecno का नया स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत

Tecno Camon 30S: Tecno के स्मार्टफोन लोगों को काफी पसंद आते हैं। Tecno ने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Camon 30S 8GB RAM, 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च कर दिया है। तो चलिए जानते हैं Tecno Camon 30S के स्पेसिफिकेशन्स के साथ-साथ इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में भी।

Tecno Camon 30S की कीमत

Tecno ने Tecno Camon 30S स्मार्टफोन को अभी सिर्फ ग्लोबल मार्केट में ही लॉन्च किया है, लेकिन कुछ न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक Tecno जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारत में भी लॉन्च कर सकता है। Tecno Camon 30S की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत भारत में ₹18 हजार के आसपास हो सकती है।

Tecno Camon 30S के इस स्मार्टफोन में हमें Tecno का बेहद दमदार परफॉर्मेंस के साथ बेहद स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलता है। Tecno का यह स्मार्टफोन कुल 4 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। अगर Tecno Camon 30S डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.78” कर्व्ड फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट तक के साथ आता है।

Tecno Camon 30S स्पेसिफिकेशन

Tecno के इस स्मार्टफोन में हमें न सिर्फ बड़ी AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है, बल्कि Tecno की तरफ से काफी दमदार परफॉर्मेंस भी देखने को मिलती है। अब अगर Tecno Camon 30S स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Mediatek Helio G100 प्रोसेसर दिया गया है। जो 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज के साथ आता है। हम चाहें तो इस स्मार्टफोन की रैम को वर्चुअली 16GB तक बढ़ा सकते हैं।

अगर Tecno Camon 30S कैमरे की बात करें तो Tecno के इस स्मार्टफोन में हमें न सिर्फ बड़ी डिस्प्ले और दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलती है, बल्कि फोटोग्राफी के लिए काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है।

इस स्मार्टफोन के बैक में 50MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं अगर Tecno Camon 30S की बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग फीचर को भी सपोर्ट करती है।

Leave a Comment