Suzuki Access 125: इस दिवाली पर लॉन्च हुआ नया सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स 

Suzuki Access 125 टू व्हीलर सेगमेंट में नया स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर के बारे में जानकारी लेकर आए हैं, जो पापा की परियों की पहली पसंद है। यह स्कूटर कम कीमत के साथ-साथ शानदार लुक भी देता है। सुजुकी ने इस स्कूटर को बेहतरीन कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। इंजन पावर के मामले में भी यह स्कूटर बेस्ट है। अगर आप शानदार फीचर्स वाले नए स्कूटर की तलाश में हैं तो आपको एक बार इस स्कूटर के बारे में जरूर जानना चाहिए। क्योंकि कीमत और फीचर्स के मामले में यह स्कूटर बेस्ट है।

सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर के फीचर्स

सुजुकी स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपने स्कूटर के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही यह स्कूटर आरामदायक सीट के साथ नजर आता है। यह स्कूटर शानदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस के साथ नजर आता है। इसके अंदर फ्रंट में डिस्क ब्रेक भी देखने को मिलता है। सेफ्टी फीचर्स के मामले में यह स्कूटर बेस्ट है।

सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर माइलेज

माइलेज पावर की बात करें तो सुजुकी कंपनी ने इसके माइलेज को बेहतर बनाने के लिए इस स्कूटर में 125cc का इंजन इस्तेमाल किया है। इस इंजन पावर के साथ यह स्कूटर 54 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखता है। सुजुकी स्कूटर के अंदर CVT ट्रांसमिशन देखने को मिलता है। इसमें ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है।

सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर की कीमत

कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में सुजुकी का यह स्कूटर सबसे बेहतरीन है। सुजुकी कंपनी ने अपने इस स्कूटर को ₹80000 की एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है। साल 2024 का अपडेटेड मॉडल टीवीएस जुपिटर और होंडा एक्टिवा से सबसे खास होने वाला है।

Leave a Comment