इन 5 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है SRH, ट्रेविस हेड और कप्तान पैट कमिंस का भी नाम शामिल

SRH: इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 18 के लिए सभी टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। आईपीएल 2025 (IPL 2025) के लिए सभी टीमों को अपनी रिटेंशन लिस्ट 31 अक्टूबर से पहले बीसीसीआई (BCCI) को सौंप देनी है। इस वजह से सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी अपनी रिटेंशन लिस्ट तैयार करना शुरू कर दिया है।

हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल 2024 (IPL 2024) की फाइनलिस्ट सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने अपनी रिटेंशन लिस्ट तैयार कर ली है और वह कुल 5 खिलाड़ियों को रिटेन करने जा रही है, जिनमें टीम के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) के साथ सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड (Travis Head) भी शामिल हैं। तो आइए एक-एक करके उन पांचो खिलाड़ियों के बारे में जानते हैं, जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) आईपीएल सीजन 18 के लिए रिटेन कर सकती है।

इन पांच खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है सनराइजर्स हैदराबाद

मीडिया रिपोर्ट्स में मिली जानकारी के अनुसार आईपीएल 2025 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) जिन पांच खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है उनमें कप्तान पैट कमिंस के साथ ही साथ सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) शामिल हैं। इसके अलावा हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) और नीतीश कुमार रेड्डी (Nitish Kumar Reddy) का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है।

रिपोर्ट्स की मानें तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हेनरिक क्लासेन को 23 करोड़ रुपये में रिटेन करने की प्लानिंग कर रही है। जबकि कप्तान पैट कमिंस 18 करोड़ और ऑलराउंडर अभिषेक शर्मा 14 करोड़ में रिटेन किए जा सकते हैं। अभी तक ट्रैविस हेड और नीतीश कुमार रेड्डी के कीमतों का पता नहीं चल सका है। लेकिन उन्हें भी कम पैसों में रिटेन कर पाना मुश्किल है।

हालांकि अभी जब तक आधिकारिक तौर पर खिलाड़ियों की सूची सामने नहीं आ जाती कुछ नहीं कहा जा सकता। मौजूदा जानकारियों के अनुसार आईपीएल 2025 के लिए सभी टीमों की रिटेंशन लिस्ट 1 नवंबर तक ऑफिसियल कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: बेंगलुरु टेस्ट में बैकफुट पर टीम इंडिया, रोहित शर्मा का फूटा गुस्सा, इस खिलाड़ी को मैदान पर फटकारा

Leave a Comment