KTM 250 Duke को सस्ते में घर लाने का अच्छा मौका! जाने EMI प्लान

KTM 250 Duke: KTM ने सस्ती कीमत और शानदार फीचर्स के साथ नई KTM 250 Duke बाइक का नया वर्जन लॉन्च किया है। इस बाइक में आपको काफी दमदार और स्टाइलिश फीचर्स देखने को मिलेंगे जो KTM के पहले वाले वेरिएंट से काफी दमदार और जबरदस्त हैं। अगर आप नए फीचर्स और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली बाइक खरीदना चाहते हैं जो सपोर्ट कैटेगरी में आती है। तो आप KTM की नई KTM 250 Duke बाइक जरूर खरीद सकते हैं। यह बाइक नए एडिशन फीचर्स के साथ देखने को मिलती है इसके साथ ही इस बाइक की कीमत भी आपको काफी ठीकठाक देखने को मिलेगी जिसे आप आसानी से खरीद पाएंगे।

नई KTM 250 Duke की खूबियां

तो अब अगर KTM की नई KTM 250 Duke बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो नई KTM 250 Duke बाइक काफी दमदार और शानदार फीचर्स के साथ देखने को मिलती है। जैसे इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे सभी जरूरी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

और इस गाड़ी में आपको डिस्क ब्रेक के साथ-साथ ट्यूबलेस टायर का भी सपोर्ट मिलेगा. यह बाइक 4.86 इंच की एलईडी स्क्रीन के साथ आती है जिसमें बाइक की स्पीड माइलेज जैसे सभी फीचर्स नजर आएंगे और इस बाइक में आपको फोन चार्ज करने के लिए मोबाइल चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे और न्यू केटीएम 250 ड्यूक गाड़ी का कुल वजन 161 किलोग्राम है.

न्यू केटीएम 250 ड्यूक की शानदार माइलेज और दमदार इंजन

तो चलिए अब बात करते हैं केटीएम की न्यू केटीएम 250 ड्यूक बाइक के इंजन और माइलेज के बारे में, दोस्तों केटीएम की यह बाइक काफी दमदार और शानदार इंजन के साथ नजर आती है. इस बाइक में हमें 249.42 सीसी का जबरदस्त इंजन देखने को मिलेगा जो डुअल चैनल एबीएस सिस्टम के साथ आता है. और न्यू केटीएम 250 ड्यूक बाइक में हमें डिस्क ब्रेक के फीचर्स देखने को मिलते हैं या बाइक 12300 आरपीएम पर 19.32 बीएचपी पावर और 9500 आरपीएम पर 17.42 एनएम जनरेट करती है. इसके साथ ही बाइक में 1 लीटर पेट्रोल में आपको करीब 26 से 27 किलोमीटर का माइलेज मिलेगा।

न्यू केटीएम 250 ड्यूक की कीमत

तो अब अगर हम न्यू केटीएम 250 ड्यूक बाइक की कीमत की बात करें तो हम आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे। न्यू केटीएम 250 ड्यूक बाइक की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में करीब 1 लाख 73520 रुपये होगी। अगर आप इस बाइक को EMI पर खरीदने की सोच रहे हैं। तो आप इस बाइक को 8.52% की ब्याज दर वाली EMI पर अपने घर ला सकते हैं। जिसकी किस्त 36 महीने तक चलेगी।

Leave a Comment