Kawasaki Eliminator के इंजन फीचर्स और कीमत के बारे में जानें सारी डिटेल

Kawasaki Eliminator: दोस्तों अगर हम भारतीय बाजार में स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन वाली बाइक्स की लिस्ट उठाएं। तो इसमें बुलेट और रॉयल एनफील्ड जैसी बाइक्स का नाम जरूर देखने को मिलता है।

लेकिन यह बाइक उतनी दमदार नहीं है जितना हम सोचते हैं, दोस्तों कई बाइक्स ने इन बाइक्स को आसानी से पीछे छोड़कर आगे निकल गई हैं। और उन्हीं बाइक्स की लिस्ट में हम आज के आर्टिकल में Kawasaki Eliminator बाइक लेकर आए हैं, यह बाइक काफी दमदार और जबरदस्त परफॉरमेंस के साथ देखने को मिलती है।

और इस बाइक में आपको एक से बढ़कर एक खतरनाक फीचर्स देखने को मिलेंगे, जो काफी कमाल के होंगे। तो चलिए बिना किसी देरी के आगे बढ़ते हैं और बात करते हैं Kawasaki Eliminator बाइक में मिलने वाले फीचर्स और दमदार इंजन के बारे में।

Kawasaki Eliminator का इंजन और फीचर्स

तो चलिए अब बात करते हैं Kawasaki की Kawasaki Eliminator बाइक में मिलने वाले इंजन और माइलेज के बारे में, दोस्तों Kawasaki की यह बाइक काफी दमदार और शानदार इंजन के साथ देखने को मिलती है। इस बाइक में हमें 275.42 सीसी का जबरदस्त इंजन देखने को मिलेगा जो डुअल चैनल एबीएस सिस्टम के साथ आता है। और कावासाकी एलिमिनेटर बाइक में हमें डिस्क ब्रेक के फीचर्स देखने को मिलते हैं यह बाइक 17.42 बीएचपी की पावर 9500 आरपीएम और 14.21 एनएम पर 8210 आरपीएम जनरेट करती है। इसके साथ ही बाइक में 1 लीटर पेट्रोल में आपको करीब 25 से 26 किलोमीटर का माइलेज देखने को मिलेगा।

कावासाकी एलिमिनेटर के फीचर्स

तो अब अगर हम कावासाकी की कावासाकी एलिमिनेटर बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कावासाकी एलिमिनेटर बाइक काफी दमदार और शानदार फीचर्स के साथ देखने को मिलती है। जैसे इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे सभी जरूरी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

और इस गाड़ी में आपको डिस्क ब्रेक के साथ-साथ ट्यूबलेस टायर का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा। यह बाइक 5.31 इंच की एलईडी स्क्रीन के साथ आती है जिसमें बाइक की स्पीड माइलेज जैसे सभी फीचर्स दिखाई देंगे और इस बाइक में आपको फोन चार्ज करने के लिए मोबाइल चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे और कावासाकी एलिमिनेटर गाड़ी का कुल वजन 186 किलोग्राम है।

कावासाकी एलिमिनेटर की कीमत

तो अब अगर कावासाकी एलिमिनेटर बाइक की कीमत की बात करें तो हम आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे। कावासाकी एलिमिनेटर बाइक की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में करीब 1 लाख 96289 रुपये होगी। अगर आप इस बाइक को EMI पर खरीदने की सोच रहे हैं। तो आप इस बाइक को 9.34% की ब्याज दर वाली EMI पर अपने घर ला सकते हैं। जिसकी किस्त 36 महीने तक चलेगी।

Leave a Comment