चार्मिंग लुक में होंडा के इस स्कूटर ने मचाया धमाल! जाने कीमत और फीचर्स 

Honda Activa 6g: अगर आप भी अपने लिए कम बजट के अंदर एक दमदार स्कूटर लेने का प्लान बना रहे हैं. तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही कम बजट वाला दमदार स्कूटर लेकर आए हैं. जिसकी कीमत और फीचर दोनों ही एकदम लाजवाब है तो चलिए हम आपको स्कूटर के बारे में बताते हैं।

आज हम आपको जिस स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं वह होंडा कंपनी का है. और उसका नाम है होंडा एक्टिवा 6G यहां स्कूटर काफी दमदार है और काफी कम कीमत में आपको मिलने वाला है तो चलिए स्कूटर से जोड़ी पूरी जानकारी हम आपको नीचे देते हैं।

होंडा एक्टिवा 6G के फिचर्स

होंडा एक्टिवा 6G के पिक्चर की बात करें तो इसमें आपको काफी ज्यादा बेहतरीन फीचर देखने को मिलने वाले हैं इसमें आपको एक बेहतरीन ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिलने वाला है. इस स्कूटर में आपको काफी ज्यादा आरामदायक सीट मिलने वाली है और यह कंपनी का सबसे बेस्ट स्कूटरहै। कंपनी ने अपने स्कूटर में 12 इंच की एलॉय व्हील्स का इस्तेमाल किया है। इस स्कूटर में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देखने को मिलने वाला है। 6G की जनरेशन का यह सबसे खास और सबसे बेस्ट स्कूटर है।

होंडा एक्टिवा 6G का इंजन

होंडा एक्टिवा 6G स्कूटर में इंजन की बात करें तो इसका स्कूटर में काफी पावरफुल इंजन दिया गया है. इससे स्कूटर में आपको 109 पॉइंट 51 सीसी का दमदार सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलने वाला है। यह दमदार इंजन आपको 50 किलोमीटर की रेंज देने वाला है यह स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में आपको 50 किलोमीटर तक की ड्राइविंग देने वाला है।

होंडा एक्टिवा 6G की कीमत

होंडा एक्टिवा 6G स्कूटर की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत एक्स शोरूम प्राइस 78000 है। एस स्कूटर आपको दो वेरिएंट में मिलने वाला है. एक तो एलईडी वेरिएंट और दूसरा नॉर्मल लाइट जिसमें एलइडी वाले वेरिएंट की कीमत 78000 है. और वही नॉर्मल लाइट वाले स्कूटर की कीमत मात्र 75000 है. यह दोनों कीमत एक्स शोरूम प्राइस है. अगर इन दोनों स्कूटर के ऑन रोड प्राइस की बात करें तो एलईडी वेरिएंट को आप ऑन रोड प्राइस कीमत पर 98000 का खरीद सकते हैं. और वही नॉर्मल लाइट वाले स्कूटर को आप ऑन रोड प्राइस 95000 में खरीद सकते हैं। कंपनी की तरफ से अभी इन दोनों वेरिएंट पर आपको फिर भी देखने को मिल सकता है. क्योंकि अभी इस समय फेस्टिवल सीजन चल रहा है। अगर आपका इतना बजट नहीं है तो आप इन स्कूटर को फाइनेंस के माध्यम से भी खरीद सकते हैं।

Leave a Comment