Bhojpuri dance video: रात के अंधेरे में आम्रपाली दुबे ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, देखकर चढ़ जाएगी जवानी

Amrapali Dubey Hit Dance Video: भारत में कई फिल्म इंडस्ट्री ऐसी हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं. बात चाहें हरियाणवी इंडस्ट्री की हो या फिर बॉलीवुड और भोजपुरी की. सभी इंडस्ट्री में कुछ एक्टर और एक्ट्रेस ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं. आज हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं.

इस एक्ट्रेस का नाम कुछ नहीं बल्कि आम्रपाली दुबे हैं, जिन्हें लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है. अगर आपने आम्रपाली दुबे का नाम नहीं सुना तो कुछ नहीं सुना, जिन्हें देखने को हजारों व लाखों लोगों की भीड़ पागल और दिवानी हो जाती है. उनकी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली दुबे को खूब पसंद किया जाता है, जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं.

उनकी लोकप्रियता कितनी अधिक है, इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं. आप देख सकते हैं कि आम्रपाली दुबे का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं. आपने उनका यह डांस देख लिया तो सच में दिवाने हो जाएंगे.

आम्रपाली दुबे ने जमकर किया डांस

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली दुबे हैवी फिगर को जमकर प्लांट किया है. पवन सिंह के साथ उनके डांस को प्रशंसकों द्वारा टकटकी लगाकर देखा जा रहा है. अब तक यू ट्यूब पर इस गाने को लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं, जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं.

उनके लटके-झटकों ने फैंस के दिल को छलनी कर दिया है. इस गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक केमिस्ट्री बहुत ही लाइक करने का काम किया जा रहा है. राते दीया बुताके’ नामक आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है. वायरल हो रहे इस वीडियो को 600 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. बार-बार देखे जाने वाले इस गाने की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है।

Leave a Comment