TVS Jupiter 2024: शानदार फीचर्स और काफी अच्छा माइलेज, प्राइस जानकर हो जाएंगे दंग

भारतीय मार्केट में स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है।और इसमें TVS की जुपिटर स्कूटर ने अपनी एक खास पहचान बनाई है,TVS जूपिटर 2024 अपने अपडेट फीचर्स और जबरदस्त परफॉर्मेस के साथ एक्टिवा जैसे स्कूटर को कड़ी टक्कर देने वाली है। अगर आप भी एक नए कियाफति माइलेज देने वाले स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो टीवीएस जूपिटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।आईए जानते हैं इसके इंजन टीचर्स माइलेज और कीमत से जुड़ी सभी जानकारी विस्तार में।

TVS Jupiter 2024 का जबरदस्त इंजन और बेहतरीन परफॉर्मेंस

TVS जुपिटर 2024 में BS6 कंप्लायंट 107.6cc का शक्तिशाली इंजन लगाया गया है। यह इंजन बेहतरीन परफॉर्मेंस देने की ताकत रखता है, और 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज भी देता है। इस स्कूटर का इंजन आपको सिटी राइड और लंबे सफर दोनों में शानदार अनुभव देता है। इसके अलावा, इंजन की मजबूती और भरोसेमंद परफॉर्मेंस इसे बाजार में एक जबरदस्त ऑप्शन बनाते हैं।

काफी बेहतरीन माइलेज 60_70 किलोमीटर प्रति लीटर

TVS जुपिटर की सबसे खास बात इसका माइलेज है कंपनी के अनुसार यह स्कूटर 60 _ 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है ,या उन लोगों के लिए काफी बेहतरीन ऑप्शन है जो रोजमर्रा के सफर में अधिक माइलेज के साथ खर्च बचाना चाहते हैं। अपने माइलेज और परफॉर्मेंस के चलते बाजार में काफी काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस स्कूटर के सभी बेहतरीन फीचर्स और माइलेज के साथ, TVS ने इसे एक किफायती रेंज में पेश किया है। टीवीएस जुपिटर 2024 की शुरुआती कीमत 73,000 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है, जो इसे हर वर्ग के उपभोक्ताओं के लिए सुलभ बनाती है। इस कीमत पर, यह स्कूटर भारतीय बाजार में एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है, खासकर उन लोगों के लिए जो किफायती दाम में ज्यादा फीचर्स और दमदार माइलेज चाहते हैं।

हाल ही का फीचर्स से लैस TVS जूपिटर 2024

1] डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर: इस स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जो राइडर को सटीक जानकारी देती है।
2] मोबाइल कनेक्टिविटी: यह फीचर आपको अपनी स्कूटर को स्मार्टफोन से कनेक्ट करने की सुविधा देता है, जिससे आप आसानी से अपनी स्कूटर की स्थिति और अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां ट्रैक कर सकते हैं।
3] डिस्क ब्रेक वेरिएंट: सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए, टीवीएस जुपिटर के कुछ वेरिएंट्स में डिस्क ब्रेक की सुविधा भी दी गई है, जो आपको बेहतरीन ब्रेकिंग अनुभव प्रदान करती है।

Leave a Comment