18 अक्टूबर को लांच होगी न्यू Bajaj Pulsar N125, जाने कितनी खास होगी और क्या नया मिलेगा

Bajaj Pulsar N125: आज हम आपको इस पोस्ट के अंदर बजाज कंपनी की एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। जो इन दो-चार दिनों में लांच चलने वाले हैं। बजाज कंपनी का नाम तो आपने खूब सुना होगा और उसकी बैकों के बारे में भी खूब सुना होगा तो आज हम आपको बजाज कंपनी की एक ऐसी स्पोर्ट्स बाइक के बारे में बताने वाले हैं। जो अगले दो-तीन दिन में लांच होने वाली है तो चलिए हम आपको बताते हैं।

हम आपको बता दें कि आज हम आपको इस पोस्ट के जरिए बजाज पल्सर N125 के सपोर्ट ए वजन के बारे में बात करने वाले हैं। जो 18 अक्टूबर को लांच होने वाला है।तो चलिए हम आपको बजाज पल्सर एनएस 125 से जुड़ी पूरी जानकारी देते हैं।

अगर इस बाइक के डिजाइन की बात करें तो इस बाइक का डिजाइन काफी शहरी होने वाला है। शहरी होने का मतलब है। कि यह बाइक युवाओं को काफी पसंद आने वाली है। इस बाइक के बॉडी डिजाइन की बात करें तो इस बाइक का बॉडी डिज़ाइन काफी आकर्षक होने वाला है। इस बाइक में आपको मस्कुलर लुक वाले फ्यूल टैंक एक्सटेंशन कंफर्टेबल सीट और टू पीस ग्रेवल रेल होंगे। तथा इस बाइक में आपको एलइडी हेडलैंप भी मिलने वाले हैं।

बजाज पल्सर N125 का इंजन

इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको बड़ा दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है इस बाइक में आपको 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर मोटर देखने को मिलने वाली है। अबकी बार इसके इंजन में भी काफी बदलाव किया गया है। इस बाइक का मुकाबला सीधे टीवीएस रेडर125 और हीरो एक्सट्रीम 125 से होने वाला है। इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस कीमत ₹90000 से लेकर ₹100000 के बीच होने वाली है।

इस बाइक में आपको ब्रेकिंग हार्डवेयर में आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ आपको ड्रम ब्रेक जैसे फीचर शामिल मिलने वाले हैं। ऐसा माना जा रहा है, कि बजाज सिंगल चैनल एब्स के साथ रियल डिस्क ब्रेक वेरिएंट पेश कर सकता है। सस्पेंशन के लिए टेलीस्कोप फ्रंट फॉक्स और रियर मोनोशोक मिलेगा। इस बाइक में आपको काफी ज्यादा स्मार्ट और हाई फीचर देखने को मिलने वाले हैं।

Leave a Comment