मारुति ब्रेजा को टक्कर देने आई निशान की ये गजब कार! जानें कीमत और फीचर्स

Nisaan X Trail: Nissan कंपनी की दमदार Suv क्रॉस में एक नया निशान X Trail सेगमेंट की सभी गाड़ियां को टक्कर दे रहा है। इस कार में आपको कोई ज्यादा बेहतर फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। जैसे कि इस गाड़ी में आपको क्रूज कंट्रोल 360 डिग्री कैमरा ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल हाइट एडजेस्टेबल सीट और कर्व ड्राइव जैसे मोड और फीचर इस कार में मिलने वाले हैं।

भारतीय कर बाजार में Suv करो की मांग काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है। इसी बीच निशान ने अपनी एक नई सुव गाड़ी लॉन्च कर दी है। जिसका नाम है निशान X ट्रेल, यह गाड़ी बहुत ही दमदार गाड़ी है। इस कर को मार्केट में उतर कर निशान का मकसद हुंडई क्रेटा और मारुति सुजुकी ब्रेजा जैसी लोकप्रिय करो को टक्कर देना है।

निशान की यह गाड़ी काफी पावरफुल है जो भारतीय बाजार में धमाल मचा रही है अपने आधुनिक पिक्चर और दमदार इंजन और दमदार फीचर और स्टाइलिश डिजाइन के कारण यह गाड़ी सभी को मार दे रही है।

Nisaan X Trail के फिचर्स

अगर हम अब इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में आपको 12 पॉइंट 3 इंच का टच स्क्रीन इन फोटोमेंट सिस्टम जो एंड्राइड ऑटो और कर प्ले एप्पल जैसे कनेक्टिविटी फिचर्स को सपोर्ट करता है। वही इस गाड़ी में आपको पैरानोमिक सनरूफ स्मार्ट कनेक्टिविटी क्रूज कंट्रोल ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल हाई एडजेस्टेबल प्राइस सीट 360 डिग्री कैमरा और एलइडी लैंप जैसे कई फीचर इस कार में दिए गए हैं। इसके अलावा गाड़ी में कई ड्राइव मोड भी मिलते हैं जिनकी मदद से आप इस गाड़ी को आराम से ड्राइव कर सकते हैं।

निसान कंपनी की इस गाड़ी में आपको कई कलर ऑप्शन देखने को मिलने वाले हैं जिसमें से कलर की बात करें तो इसमें आपको सबसे ज्यादा तीन कलर मिलाने वाले हैं। यह गाड़ी आपको व्हाइट ब्लैक और सिल्वर कलर में देखने को मिलने वाली है और इसके डिजाइन के साथ कलर कांबिनेशन भी काफी अच्छा है। निशान की यह गाड़ी 7 सीटर गाड़ी है। जिसमें कंपनी की तरफ से 1498 सीसी का इंजन दिया गया है जो की एक बेहतरीन इंजन है। पेट्रोल में चलने पर यह गाड़ी आपको काफी अच्छी माइलेज देती है यह गाड़ी आपको 15 किलोमीटर की माइलेज देती है। जो एक बार खोल करवाने के बाद 200 किलोमीटर तक चल सकती है।

वहीं अब इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो यह गाड़ी आपको एक्स शोरूम प्राइस 49.42 की कीमत में मिलने वाली है। यह गाड़ी आपको तीन कलर में मिलने वाली है। जैसे की व्हाइट ब्लैक और सिल्वर जैसे कलर में आपके यहां गाड़ी मिलने वाली है।

Leave a Comment