मार्केट में भौकाल सेट करने आई Honda CB300R, जानें कीमत और फीचर्स 

Honda CB300Rहोंडा सीबी 300R भारतीय बाईकों में सबसे अच्छी बाइक है। जो बेहतरीन माइलेज के साथ काफी अच्छा लुक और डिजाइन देती है यह बाइक आधुनिक तकनीक के जरिए बनाई गई है। और इस बाइक में आप काफी ज्यादा हाई फीचर देखने को मिलने वाले हैं। तो चलिए हम आपको होंडा की बाइक के बारे में पूरे विस्तार से बताते हैं। 

ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा की भारत ऑटो सेक्टर में कई बेहतरीन हॉटस्पॉट कार्य मौजूद है। जिनकी दीवानगी युवाओं में खास तौर पर देखी जाती है। होंडा के भारत सेगमेंट में एक बाइक होंडा सीबी 300 रब शामिल है। जो अपने स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन की वजह से काफी जानी जाती है।

होंडा की इस बाइक का डिजाइन

अगर हम होंडा की इस बाइक के डिजाइन की बात करें तो इस डिजाइन डिजाइन की बाइक मार्केट में अभी तक नहीं आई है। इस बाइक का डिजाइन काफी सिल्क और मस्कुलर बॉडी पैनल है। इस बाइक में आपको हेडलैंप और स्टाइलिश टेल लैंप्स देखने को मिलने वाले हैं। जो इसको काफी अलग बनाते हैं इस बाइक का वजन भी काफी हल्का है। और मजबूत बॉडी फ्रेम में बाइक को लांच किया गया है। वहीं अब इस गाड़ी के परफॉर्मेंस की बात करें तो इस गाड़ी में आपको काफी दमदार इंडियन देखने को मिलने वाला है इस बाइक में आपको 686 सीसी का दमदार इंजन देखने का मिलने वाला है। इस बाइक को चलाने में काफी सुंदर फूल होने वाला है। होंडा कंपनी की यह बाइक आपको 30 किलोमीटर तक की माइलेज देने वाली है। यह बाइक आपको 1 घंटे में 160 किलोमीटर चलने वाली है।

होंडा सीबी 300r फीचर्स

अगर इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको काफी ज्यादा हाई फिचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस बाइक में आपको एडवांस पिक्चर देखने को मिलने वाले हैं इस बाइक में आपको डबल चैनल एब्स एलईडी हेडलैंप्स और एलईडी तेल लैंप्स मिलने वाले हैं। और इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और फिलिप कलर जैसी बेहतरीन सुविधाएं मिलने वाली है। तो इस बात क्यों रे सारा करती है कि यह बाइक सेफ्टी के लिहाजा से भी काफी सुरक्षित है।

अगर आप इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत काफी ज्यादा नहीं है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि इस बाइक की कीमत एक्स शोरूम प्राइस 2 लाख 77000 रखी गई है। यह बाइक आपको स्पोर्ट्स एडिशन में मिलने वाली है। यह बाइक केटीएम जैसी बाइक को देगी। होंडा की बाइक में आपको दो कलर मिलाने वाले हैं। सबसे पहला कलर आपको इसमें मिलने वाला है। रेड कलर और दूसरा कलर मिलाने वाला है ग्रे कलर।

Leave a Comment