नई KTM Duke 250 भारत में लॉन्च! जाने कीमत और फीचर

KTM Duke 250: केटीएम बाइक सबसे बेहतरीन बैकों में से एक है और अब केटीएम का नया वर्जन लॉन्च कर दिया गया है। जो मार्केट में पेश हो चुका है। हम जिस वेरिएंट की बात कर रहे हैं उसका नाम है बजाज केटीएम 250 ड्यूक यह बाइक आपको काफी ज्यादा मजा देने वाली है। क्योंकि इसको चलाना भी काफी आसान है। और इसका डिजाइन भी काफी आकर्षित करने वाला है। तो चलिए हम आपको kTM की इस बाइक के बारे में बताते हैं।

स्पोर्ट्स बाइक निर्माता कंपनी केटीएम ने भारतीय बाजार में अपनी सबसे धाकड़ स्पोर्ट्स बाइक केटीएम 250 ड्यूक लॉन्च कर दी है। यह बाइक काफी अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में आई है। तो चलिए हम आपको इस बाइक से जुड़ी पूरी जानकारी नीचे बताते हैं।

केटीएम 250 ड्यूक फीचर

केटीएम 250 ड्यूक की अपडेटेड वर्जन में कई फीचर आपको देखने को मिलने वाले हैं। इस बाइक में आपको बड़ी टीएफटी डिस्प्ले दी गई है। और डिस्प्ले बाइक को एक आकर्षित लोग प्रदान करती है इसमें आपको स्पीड ईंधन की कम खपत होने वाली है। नीचे हम आपको इस पोस्ट में रेंज और कीमत के बारे में बताने वाले हैं।

इसके अलावा इस बाइक में आपको कई पिक्चर देखने को मिलने वाले हैं। जैसे कि इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे पिक्चर देखने को मिलने वाले हैं। और इस बाइक में आपको मैसेज और कॉल अलर्ट जैसे भीतर भी देखने को मिलने वाले हैं। अगर इस बाइक की बात करें तो यह बाइक काफी पावरफुल बाइक है। और इसमें काफी ज्यादा हाई प्रोफाइल इंजन दिया गया है इस बाइक में आपको 250 सीसी का बड़ा इंजन देखने को मिलने वाला है।

नई केटीएम ड्यूक 250 बाइक की कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत मॉडल के हिसाब से अलग-अलग है। हम आपको बता दें कि इस अपडेट के बाद भी बाइक की कीमत में ज्यादा बदलाव नहीं देखने को मिला है। नहीं 250 ड्यूक की कीमत यानी की एक्स शोरूम प्राइस 2 लाख 41000 रखा गया है। अगर इसकी रेंज की बात करें तो यह है बाइक आपको काफी ज्यादा रेंज देने वाली है। यह बाइक आपको तीन नए कलर में देखने को मिलने वाली है। जिससे यह बाइक आपको ऑरेंज वाइट और ब्लैक और ब्लू कलर में देखने को मिलने वाली है।

Leave a Comment