Ivoomi Jeet X Ze:Ivoomi के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही 10 हज़ार रुपए की भारी छूट, जल्दी खरीदे

Ivoomi Jeet X Ze: फेस्टिवल सीजन आते ही हर कंपनियां अपनी सेल को बढ़ाने के लिए अपने वाहनों पर नए-नए ऑफर लगती रहती है। अब एक इलेक्ट्रिक का स्कूटर बनाने वाली कंपनी ivoomi ने अपनी बेस्ट सेलिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹10000 का सीधा डिस्काउंट ऑफर कर दिया है तो चलिए हम आपको उसके बारे में नीचे बतातेहैं । 

₹10000 तक के डिस्काउंट के अलावा ivoomi की तरफ से ग्राहकों को सहूलियत के लिए लोन ऑप्शन और जीरो डाउन पेमेंट ऑप्शन भी जारी कर दिया है। सबसे खास बात यह है। कि आप लोगों को लोन पर कोई भी ब्याज देने की जरूरत नहीं होगी इतना ही नहीं ग्राहकों के लिए 1411 रुपए प्रति माह की शुरुआती किस्त भरनी होगी। कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹10000 का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है इसके अलावा कंपनी ivoomi s1 सीरीज पर भी ₹5000 का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Ivoomi jeet x ze रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ड्राइविंग रंगे की बात करें तो यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद आपको एक 70 किलोमीटर की रेंज देने वाला है। इसके अलावा इस स्कूटर में आपको ip67 की बैटरी मिलने वाली है और जो 5 रेटिंग स्टार के साथ मिलने वाली है और इस स्कूटर की रेंज भी काफी बढ़िया है।

इस स्कूटर की कीमत कितनी है

इस electric scooter को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है 2.1 किलोवाट और 3.1 किलोवाट। इन नई Variants की कीमत 999999 और 19000 रुपए है। लेकिन 2.1 किलोवाट वाले वेरिएंट पर ₹10000 की छूट दी जा रही है और वही 3 किलो वाट वाले वेरिएंट पर ₹5000 की छूट दी जा रही है।

कब तक मिलेगा यह ऑफर

कंपनी की तरफ से इस ऑफर को दिवाली तक चलाया गया है अगर कोई भी व्यक्ति स्कूटर को खरीदना चाहता है। तो नवंबर महीने में यानी दिवाली तक इस स्कूटर को आराम से खरीद सकता है और 10 और ₹15000 की भारी छूट पा सकता है।

Leave a Comment