नई स्कोडा Kylaq का टीजर आउट! गजब के फीचर्स के साथ इस दिन होगी लॉन्च

Skoda Kylaq: स्कोडा कंपनी द्वारा अपनी नई गाड़ी लांच करने की तैयारी में है स्कोडा कंपनी अपनी नई गाड़ी नवंबर महीने में लॉन्च करने वाली है जिसकी तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है और उसे गाड़ी को रोड पर टेस्टिंग के लिए देखा गया है। आज हम आपको जिस गाड़ी के बारे में बात करने वाले हैं। उस गाड़ी का नाम है स्कोडा kylaq इस गाड़ी का भारी डिजाइन काफी अट्रैक्टिव है और इस गाड़ी की एक झलक तब देखने को मिली तभी है। गाड़ी रोड पर टेस्टिंग के लिए चल रही थी। तो चली हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं। 

क्या है अपडेट

नई स्कोडा गाड़ी में सिग्नेचर ग्रिल के साथ फेशियल को दिखाया गया है जो कुशाक और साल्विया गाड़ी जैसी देखने को मिला था। इसमें एलईडी डीआरएलएस और एलईडी प्रोजेक्टर हैडलाइट के साथ से सिंपली हेडलाइट डिजाइन भी देखने को मिला है। इसके साथ ही फ्रंट बंपर के ऊपर एक लोअर ग्रिल दिखाई दिया है जिसको यह गाड़ी काफी अट्रैक्टिव बताई जा रही है।

इसमें ब्लैक आउट मल्टी स्पॉट एलॉय बिल देखने के लिए मिले हैं जो कुशाक लाइन वेरिएंट के एलॉय व्हील के सामने दिखाई देते थे। इसमें टर्न इंडिकेटर और रूफ रेल भी दिखाया गया है। इसके पीछे की तरफ टेलगेट पर एक तेल लाइट यूनिट और एक बंपर दिया गया है। जिसे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें कनेक्ट टेल लाइट सेटअप है।

स्कोडा Kylaq के फीचर्स

स्कोडा की इस गाड़ी में आपको काफी ज्यादा हाई फीचर देखने को मिलने वाला है। नई स्कोडा की गाड़ी के इंटीरियर का खुलासा नहीं हुआ है। हाल ही में जारी हुए टीचर में ब्लैक सीट्स और वेग टॉप देखने के लिए मिले थे लेकिन प्रोडक्शंस पैक मॉडल दूसरा इंटीरियर थीम हो सकता है।

इसके डैशबोर्ड की बात करें तो इसमें दो स्पोक स्टीयरिंग व्हील और वायरलेस एंड्राइड ऑटो और कर प्ले सपोर्ट देखने को मिला है। साथ ही 10 पॉइंट 1 इंच का टच स्क्रीन भी हो सकता है।

पैसेंजर की सेफ्टी के लिए नई स्कोडा की इस गाड़ी में 6 एयर बैग मिलने वाले हैं। इस गाड़ी में आपको रियर पार्किंग कैमरा और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

इस कार का इंजन

नई स्कोडा किस गाड़ी में आपको सब कंपैक्ट Suv मैं 1 लीटर टर्बोचार्टेड सी पेट्रोल इंजन देखने को मिलने वाला है यह इंजन 115ps की पावर और 178 nm का टॉर्क जनरेट करने वाला है। इसके इंजन को 6 स्पीड मैनुअल या 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ देखा जा सकता है। और इसकी कीमत की बात करें तो इस गाड़ी का एक शोरूम प्राइस 850000 से शुरू होने वाला है।

Leave a Comment