नई हीरो स्प्लेंडर XTec हुई लांच, इन दमदार फिचर्स से होगी लैस, जानें कीमत

Hero Splendor XTec: अगर आप भी अपने लिए कम बजट वाली एक हाईटेक सुविधा वाली बाइक लेने का मन बना रही है। तो आपके लिए यह सबसे अच्छा मौका है। क्योंकि हीरो स्प्लेंडर बाइक में आपको अब वही सब फीचर मिलने वाले हैं। जो की एक सुपर बाइक में मिलते थे। हीरो कंपनी की तरफ से अब नई अपनी हाईटेक हीरो स्प्लेंडर बाइक लॉन्च कर दी है। और जिसकी कीमत भी बहुत ही काम रखी गई है हम आपको बता दे की हीरो ने अपनी नई हीरो स्प्लेंडर XTec बाइक को लांच कर दिया है। और इस बाइक की कीमत भी बेहद कम है तो चलिए हम आपको हीरो स्प्लेंडर XTec बाइक के बारे में नीचे विस्तार से बताते हैं।

नई हीरो स्प्लेंडर XTec का डिजाइन

हीरो कंपनी की इस नई हीरो स्प्लेंडर में डिजाइन की बात करें तो इसका डिजाइन काफी दमदार और आकर्षण करने वाला है। बाइक की बॉडी पर कर्व्स और लाइंस का खूबसूरत डिजाइन दिया गया है। जो इस बाइक को एकदम नया लुक देता है। इसके अलावा इस बाइक में आपको हेडलाइट और टेललाइट में एलईडी लाइट देखने को मिलने वाली है। जो इस बाइक को एक आकर्षक लोग प्रदान करता है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप अपने नजदीक के हीरो शोरूम जाकर इस बाइक को खरीद सकते हैं।

नई हीरो स्प्लेंडर का शक्तिशाली इंजन

नई हीरो स्प्लेंडर मैं आपको एक दमदार और नया इंजन देखने को मिलने वाला है। जो इसे लंबे रेंज के लिए काफी सक्षम बनाता है। और अब इस बाइक से आप एक बार में आराम से 80 से 100 किलोमीटर तक आसानी से चल सकते हैं क्योंकि इस बाइक को लंबी दूरी के लिए ही बनाया गया है। इस बाइक को आप शहर और गांव दोनों जगह पर चला सकते हैं और यह बाइक आपको एक कंफर्ट ड्राइव का मजा देने वाली है। इस समय इस बाइक पर ऑफर मिल रहा है अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप अपने नजदीक की हीरो शोरूम जाकर इस बाइक को खरीद सकते हैं।

नए फिचर्स

हीरो स्प्लेंडर बाइक में फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको कहीं नई फीचर देखने को मिलने वाले हैं आपको इस बाइक में डिस्क ब्रेक जैसे फीचर देखने को मिलने वाले हैं। इसमें आपको एलइडी लाइट देखने को मिलने वाली है। इसमें आपको स्मार्ट मीटर देखने को मिलने वाला है। इसमें आपको एक अलग और बेहतरीन डिजाइन देखने को मिलने वाला है। और इसमें आपको मैसेज कॉल अलर्ट का भी ऑप्शन मिलने वाला है। इसमें आपको स्टैंड अलर्ट का भी ऑप्शन मिलने वाला है। इसमें आपको फ्यूल टैंक अलर्ट का भी ऑप्शन मिलने वाला है।

अगर आप इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत कंपनी द्वारा 83000 रखी गई है। यह प्राइस एक्स शोरूम प्राइस है ऑन रोड प्राइस इस बाइक का 98 से 99000 तक हो सकता है। यह प्राइस शोरूम के हिसाब से अलग-अलग हो सकता है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। तो आप अपने नजदीक की हीरो शोरूम जाकर इससे जुड़ी पूरी जानकारी पा सकते हैं और इसे खरीद सकते हैं।

Leave a Comment