Bajaj platina 110 घर लेकर जाए 2 हजार रूपए में, जानें कैसे

Bajaj platina 110: आज हम आपके लिए बेहद ही कम कीमत वाली बजाज प्लैटिना बाइक लेकर आए हैं। जिसको आप सिर्फ ₹2000 में घर ला सकते हैं तो चलिए हम आपको बताएंगे कि आप ₹2000 में बजाज प्लैटिना 110 को कैसे घर ला सकते हैं। 

अगर आप भी अपने लिए कोई भी बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सोच रहे हैं। कि अब की बारिश दिवाली पर बजाज प्लैटिना बाइक को अपनी कर ले आए तो आप सही सोच रहे हैं क्योंकि आप बजाज प्लैटिना बाइक को सिर्फ ₹2000 की डाउन पेमेंट पर अपने घर ला सकते हैं। और बाकी के बच्चे पैसों को आप किस्तों पर यानी ईएमआई के माध्यम से चुका सकते हैं।

बजाज प्लैटिना 110 बाइक काफी अच्छी बाइक है और इसका डिजाइन भी काफी दमदार है यह बाइक आपको अबकी बार एलॉय व्हील जैसे टायर में मिलने वाली है। इस बाइक में अबकी बार आपको डिजिटल स्पीड मीटर डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे कई हाईटेक पिक्चर इस बाइक में आपको मिलने वाले हैं।

बजाज प्लैटिना 110 के कलर की बात करें तो यह बाइक आपको कई रंग विकल्प में देखने को मिलने वाली है। क्योंकि सबसे पहले इस बाइक को नीले कलर में लॉन्च किया गया था क्योंकि इसका आकर्षक डिजाइन लगता था। लेकिन अब की बार कंपनी द्वारा इसका डिजाइन और लुक चेंज कर दिया गया है।

इसको आप ब्लैक सिल्वर और नीले और नारंगी कलर में लॉन्च कर दिया है। अगर आपइस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी बजाज शोरूम जाकर ₹2000 की डाउन पेमेंट पर इस गाड़ी को यानी इस बाइक को खरीद सकते हैं। और अपने घर ला सकते हैं और बाकी बच्चे पैसों को किस्तों पर लाख कर सकते हैं। और इसका दे क्या नहीं बाइक को अपना बना सकते हैं।

बजाज प्लैटिना बाइक को आप घर लाने के बारे में सोच रहे हैं। तो आपको यह विचार आया होगा कि आप₹2000 की डाउन पेमेंट करने के बाद आपको कितनी किस्त भरनी पड़ेगी। इसका प्राइस क्या होगा और आपको हर महीने कितने किस्त भरने पड़ेगी। लेकिन हम आपको बता दे कि इसकी किस्त हर महीने आपको तीन से ₹4000 की किस्त भरनी होगी। जिस पर आपको जो पॉइंट 7 ब्याज के साथ बाकी बचे हुए पैसे भरने होंगे। चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है आपको यह बाइक 3 से 4 साल में क्लियर होकर मिल जाएगी ।

Leave a Comment