New Maruti Celerio: मिडिल क्लास लोगों के बजट में लॉन्च की मारुति ने ये दमदार कार, जानें कीमत और फीचर्स

New Maruti Celerio: मार्केट में धमाल मचाने आ रही है मारुति की ये नई कार अपनी आकर्षक डिजाइन शानदार फीचर्स और किफायती कीमत के साथ भारतीय कार बाजार में एक नया मानक स्थापित करने के लिए तैयार है। इस पोस्ट में हम आपको इस नई कर से जुड़ी सारी जानकारी देने वाले हैं कि इस कर में आपको क्या कुछ डिजाइन और फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

नई मारुति सिलेरियो का डिजाइन

नई मारुति सिलेरियो का डिजाइन एक नजर में ही आपका दिल जीत लेगा इसके आकर्षण हेडलाइट टेक ग्रिल और स्टाइलिश बॉडी लाइनअप इसे एक आधुनिक और स्टाइलिश लुक प्रदान करता है।कर के पीछे का डिजाइन भी उतना ही खतरनाक है जितना आगे का जिसमें टेल लैंप्स और बंपर दिया हुआ है।

मारुति सिलेरियो के फीचर्स

नहीं मारुति सिलेरियो आपको एक आरामदायक और सुविधाजनक ड्राइविंग प्रदान करने वाली है और यह गाड़ी एकदम शानदार फीचर से लैस है। इसमें एक आरामदायक केबिन टच स्क्रीन इनफॉर्मेंट सिस्टम ऑटोमेटिक क्लाइंब कंट्रोल रियर पार्किंग सेंसर और कई हाई फीचर्स इस कर में आपको देखने को मिलने वाले हैं।

नहीं मारुति सिलेरियो का दमदार इंजन

मारुति सिलेरियो में दो इंजन विकल्प आपको देखने को मिलने वाली है जिसमें पहला विकल्प आपको देखने को मिलने वाला है। 1.0 लीटर इंजन के साथ और इसमें आपको एक सीएनजी किट के साथ एक पॉइंट जीरो लीटर पेट्रोल इंजन देखने को मिलने वाला है। दोनों इंजन पर्याप्त पावर और टॉर्च प्रदान करते हैं जिसे आप शहर और हाईवे पर आराम से ड्राइव कर सकते हैं।

इसके आकर्षण हेडलाइट टेक ग्रिल और स्टाइलिश बॉडी लाइनअप इसे एक आधुनिक और स्टाइलिश लुक प्रदान करता है।कर के पीछे का डिजाइन भी उतना ही खतरनाक है जितना आगे का जिसमें टेल लैंप्स और बंपर दिया हुआ है।

नई मारुति सेलेरियो की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो, इस गाड़ी की कीमत आप अपने नजदीकी मारुति शोरूम पर जाकर पता कर सकते हैं। क्योंकि हम आपको इसका प्राइस बता दे और आप अपने नजदीक की शोरूम पर जाकर इस गाड़ी का प्रिंस पता करे तो कुछ अलग हो सकता है। और आप सोचेंगे कि यह खबर झूठी है। इसलिए हम आपको अधिक जानकारी के लिए बता दे, कि आप अपने नजदीकी शोरूम जाकर इस गाड़ी का प्राइस पता कर सकते हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि आप इस गाड़ी को ईएमआई के तौर पर भी खरीद सकते हैं. जिस पर आपको हर महीने 10 से ₹12000 की किस्त देनी होगी।