मार्केट में तूफ़ान मचाने आयी Hero Splendor+ Xtec 2.0, जबरदस्त इंजन के साथ मिलता है कमाल के फीचर्स

Hero Splendor+ Xtec 2.0: Hero MotoCorp हमेशा से ही इंडियन बाइक मार्केट में अपनी स्ट्रांग प्रजेंस के लिए जानी जाती है, और इस बार उन्होंने Hero Splendor+ Xtec 2.0 लॉन्च किया है। यह नया वेरिएंट और भी दमदार फीचर्स और मॉडर्न टेक्नोलॉजी के साथ आया है, जो इसे मार्केट में एक बेहतरीन ऑप्शन बनाता है। अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं, जो स्टाइलिश लुक के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस भी दे, तो Hero Splendor+ Xtec 2.0 आपके लिए एक शानदार चॉइस हो सकता है।

Hero Splendor+ Xtec 2.0 का इंजन और परफॉर्मेंस

Hero Splendor+ Xtec 2.0 का सबसे बड़ा अट्रैक्शन है इसका 139.52 सीसी का इंजन है, जो डुएल चैनल ABS सिस्टम के साथ आता है। यह इंजन 16.93 bhp की पावर और 14.86 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो बाइक को तेजी से स्पीड पकड़ने में मदद करता है। इस बाइक का आरपीएम 7120 पर 16.93 bhp और 6250 पर 14.86 Nm है, जिससे यह बाइक शानदार स्पीड और परफॉर्मेंस देती है।

इसके अलावा, यह बाइक एक डिस्क ब्रेक के साथ आती है, जिससे सेफ्टी और कण्ट्रोल और शानदार हो जाता है। साथ ही, माइलेज की बात करें तो यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 52-54 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल कर देती है, जो इसे डेली यूसेज के इस्तेमाल के लिए बेहद किफायती बनाता है।

Read More: ₹20,000 में करें खुद का बिजनेस 4 महीने में होगी 2 से 2.5 लाख की कमाई

Read More: मार्केट में दबदबा बनाने के लिए Tvs ने लाया दमदार स्कूटर, स्टाइलिश डिजाइन के साथ मिलता है मॉडर्न फीचर्स

Hero Splendor+ Xtec 2.0 का डिज़ाइन

Hero Splendor+ Xtec 2.0 का डिज़ाइन की बात करें तो इसका डिज़ाइन भी इसे भीड़ से अलग बनाता है। स्टाइलिश लुक और अट्रैक्टिव फीचर्स के साथ यह बाइक कन्फर्म रूप से हर किसी का ध्यान खींचेगी। इसमें आपको 4.85 इंच की एलईडी डिस्प्ले मिलती है, जो बाइक की स्पीड, माइलेज, और अदर इम्पोर्टेन्ट जानकारियों को आसानी से दिखाती है। साथ ही, इस बाइक में ट्यूबलेस टायर का सपोर्ट भी मिलता है, जो लंबी सफर में सेफ्टी और आराम को कन्फर्म करता है। डिज़ाइन में और भी अट्रैक्टिव फीचर्स जोड़े गए हैं, जिससे यह बाइक दिखने में और भी मॉडर्न और प्रीमियम लगती है।

Hero Splendor+ Xtec 2.0 की मॉडर्न फीचर्स और टेक्नोलॉजी

Hero Splendor+ Xtec 2.0 में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसे कई मॉडर्न फीचर्स मिलते हैं। इस बाइक में मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है, जो आपकी सफर के दौरान आपके फोन को चार्ज रखने में मदद करता है। यह सभी फीचर्स इसे और भी मॉडर्न बनाते हैं और इसे एक स्मार्ट बाइक की लिस्ट में रखते हैं। इसके अलावा, बाइक का कुल वेट सिर्फ 118 किलोग्राम है, जिससे इसे कंट्रोल करना बेहद आसान हो जाता है, खासकर ट्रैफिक में।

Read More: Hyundai की इस शानदार कार की कीमत में हुआ गिरावट, मिल रहा है 2 लाख का इंस्टेंट डिस्काउंट

Read More: Bajaj की इस शानदार बाइक पे दिवाली पे हुई कीमत कम, जानिये कब से होगी बुकिंग स्टार्ट

Hero Splendor+ Xtec 2.0 की कीमत और EMI ऑप्शन

अब बात करें इस बाइक की कीमत की तो Hero Splendor+ Xtec 2.0 की शुरुआती कीमत इंडियन मार्केट में लगभग ₹1,11,200 है। अगर आप इस बाइक को EMI पर खरीदने का सोंच रहे हैं, तो यह भी एक किफायती ऑप्शन हो सकता है। आप इसे 8.26% की ब्याज दर पर EMI ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं, जिसमें 30 महीनों तक की किश्त बनेगी।

Leave a Comment