Revolt RV400 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें कीमत और रेंज

Revolt RV400: भारत के अंदर इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में सबसे पहले धूम मचाने वाले रिवॉल्ट आरवी 400 बाइक सभी को पसंद है। इस बाइक को अगस्त 2019 में लॉन्च कर दिया गया था। इस बाइक के एडवांस एडिशन भी बाद में लॉन्च किए गए। जिसमें बहुत सारे फीचर आप सभी को देखने को मिले हैं। हाल ही में इस बाइक की कीमत में कुछ छूट देखने को मिली है।

Revolt RV 400 बाइक एक बार में फुल Charge होने के बाद आपको 80 से 150kmpl रेंज तक की रेंज देने वाली है। तो चलिए हम आपको इस बाइक से जुड़ी पूरी जानकारी नीचे बताते हैं।

रिवॉल्ट आरवी 400 के फीचर

इस बाइक में आपको बड़ा ब्रेकिंग इंटरनेट कनेक्टिविटी चार्जिंग पॉइंट मोबाइल एप्लीकेशन ऑफिशियल एग्जास्ट साउंड डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का जीपीएस जैसी बड़ी सुविधा इस बाइक में आपको देखने को मिलने वाली है। इसके साथ इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी कॉल और मैसेज का अलर्ट जैसे पिक्चर देखने को मिलने वाले हैं।

इस बाइक की टॉप स्पीड

वही रिवॉल्ट की बाइक के टॉप स्पीड की बात करें तो यह बाइक अपने टॉप स्पीड 85 पर दौड़ती है और यह बाइक एक बार फुल चार्ज होने के बाद आपको डेढ़ सौ किलोमीटर तक की रेंज देने वाली है और इस बाइक में आपको अलग-अलग ड्राइविंग मोद मिलने वाले हैं। जैसे कि Eco मोड़ नॉरमल मॉड और स्पोर्ट्स मोड जैसे मोड में यह बाइक आपको देखने को मिलने वाली है।

रिवॉल्ट आरवी 400 की बैटरी

कहीं अभी बाइक में बैटरी की बात करें तो इसमें पावरफुल मोटर देखने को आपको मिलने वाली है। इस बाइक में आपको तीन किलोवाट की पावरफुल मोटर मिलने वाली है। जिससे 3.24 किलोवाट की लिथियम आयन बैटरी के साथ जोड़ा गया है। यह मोटर आपको 170nm कॉफी टॉर्च जनरेट करने में मदद करती है। और इस बाइक की बैटरी की 5 साल की Warranty भी दी गई है।

रिवॉल्ट आरवी 400 के प्राइस

रिवॉल्ट के इस बाइक के प्राइस की बात करें तो यह मॉडल के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है। लेकिन हम आपको बता दें कि रिवॉल्ट आरवी 400 के प्राइस में कमी देखने को मिली है इस समय इस बाइक की बेस मॉडल की कीमत 124000 रखी गई है। जबकि टॉप मॉडल के प्राइस की कीमत ₹150000 रखी गई है अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो कुछ पैसों के डाउन पेमेंट पर इसे कर ला सकते हैं।

Leave a Comment